For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेडरूम दिखाने के बहाने सिंगर राहुल जैन ने किया रेप? महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने दर्ज करवाई एफआईआर!

    |

    बॉलीवुड गायक-संगीतकार राहुल जैन इस वक्त खबरों का हिस्सा है और उनपर एक महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। खबर है कि उन्होने मुंबई में अपने फ्लैट में 30 वर्षीय महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि इस खबर के बाद सिंगर का भी बयान सामने आया है और उन्होने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वे "नकली और निराधार" हैं।

    Tariq- जॉन अब्राहम ने किया अगली फिल्म का ऐलान, इस दिन रिलीज होगी 'तारिक'Tariq- जॉन अब्राहम ने किया अगली फिल्म का ऐलान, इस दिन रिलीज होगी 'तारिक'

    Recommended Video

    Singer Rahul Jain के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया Rape का केस, Costume stylist ने लगाया आरोप

    जी हां, सिंगर राहुल जैन मुसीबत में है और इस तरह की खबरें सामने आ रहीं हैं। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज अपने बयान में, शिकायतकर्ता ने कहा कि राहुल जैन ने उससे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और उसके काम की प्रशंसा की।

    एक पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि उसने उसे उपनगरीय अंधेरी में एक उच्च वृद्धि में स्थित अपने फ्लैट का दौरा करने का आश्वासन दिया था।

    अधिकारी ने बताया कि महिला 11 अगस्त को राहुल जैन के फ्लैट पर गई थी। उसने उसे अपना सामान दिखाने के बहाने अपने साथ अपने बेडरूम में जाने को कहा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला ने पुलिस स्टेशन जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो छानबीन के बाद ही पता चलेगा।

    फैंस इसको लेकर लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। राहुल जैन ने कई शानदार गाने दिए हैं और उनको पसंद किया जाता है।

    English summary
    Bollywood Singer Rahul Jain raped on the pretext of showing bedroom? FIR lodged by female costume stylist! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X