For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना में सिंगर पलक मुच्छल ने दिखाई दरियादिली, खोला अस्पताल- जरूरतमंदों का फ्री में होगा इलाज

    |

    कोरोना ने लोगों को बेसहारा बना दिया है, रोज कई परिवार उजड़ रहे हैं तो कहीं लोग ऑक्सीजन, वेंटीलेटर व बेड्स आदि के लिए तड़प रहे हैं। देश में कोरोना की भयावह स्थिति है। ऐसे में सोनू सूद और पलक मुच्छल जैसे लोग इन बेसहारा लोगों का सहारा बन रहे हैं। सिंगर पलक मुच्छल भी सोनू सूद की तरह लोगों की मदद करती दिख रही हैं। हाल में ही पलक मुच्छल ने अस्पताल में ने अस्पातल खोलने के बारे में जानकारी दी जो जरूरतमंद लोगों का फ्री में इलाज करेगा। उनके इस कदम की जमकर सरहाना की जा रही है।

    प्रेम रतन धन पायो सिंगर पलक मुच्छल ने एक अस्पताल शुरू किया है जो जरूरतमंद लोगों को फ्री में मेडिकल केयर उपलब्ध करवाएगा। पलक मुच्छल का ये कदम औरों को भी प्रेरित करेगा तो कई जिंदगियां बच जाएंगी। पलक मुच्छल ने इससे जुड़ा एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर डाला।

    सिंगर पलक ने लिखा, "आपके साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं कि अस्पताल बनाने का मेरा सपना पूरा होने जा रहा है, जहां उन लोगों को मुफ्त में इलाज दिया जाएगा जो मेडिकल केयर का खर्च नहीं उठा सकते हैं। इसका निर्माण कार्य अगले चरण में आगे बढ़ रहा है, आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है"

    मौत के मंजर को देख टूटीं नुसरत भरूचा, लिखा इमोशनल पोस्ट- ' कोरोना की वजह से उजड़ रहे कई परिवार'मौत के मंजर को देख टूटीं नुसरत भरूचा, लिखा इमोशनल पोस्ट- ' कोरोना की वजह से उजड़ रहे कई परिवार'

    इस प्यारे पोस्ट और जानकारी के साथ ही पलक मुच्छल ने एक बच्चे को गोद में लिए हुए फोटो भी शेयर की। बता दें पलक मुच्छल पिछले कई दिनों से कोरोना में लोगों की मदद कर रही हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से कभी बेड्स तो कभी ऑक्सीजन आदि की सेवा मुहैया करवा रही हैं।

    विराट अनुष्का ने किया मदद का ऐलान

    विराट अनुष्का ने किया मदद का ऐलान

    बॉलीवुड सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ठीक ऐसे ही अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ मिलकर दो करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता के साथ नये अभियान से जुड़ें हैं जो लोगों की कोरोना में मदद कर रहे हैं।

    सलमान खान की मदद भी जारी

    सलमान खान की मदद भी जारी

    फूड पैक्ट्स के बाद सलमान खान के फैंस व उनकी अन्य संस्थाएं मिलकर कोविड काल में लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल में ही कर्नाटक के एक अनाथ छात्र को उन्होंने मदद पहुंचाई थी।

    सोनू सूद का तो जवाब ही नहीं

    सोनू सूद का तो जवाब ही नहीं

    एक्टर सोनू सूद को असली हीरो कहा जाता है। जो कई मायनों में एकदम सही भी है। पिछले साल से सोनू सूद लगातार मदद करते आ रहे हैं। लोगों की ही नहीं सेलिब्रेटिज भी उनके मदद मांगते नजर आ रहे हैं। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा से लेकर आर माधवन समेत कई स्टार्स ने सोनू सूद को फिर से सराहा था।

    मलाइका अपने योग से लोगों को कर रही प्रेरित

    मलाइका अपने योग से लोगों को कर रही प्रेरित

    मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से लोगों को प्रेरित कर रही हैं। वह लोगों को कोरोना में खुद को फिट रहने के लिए जागरूक कर रही हैं, कभी वह योग करके लोगों को स्वस्थ रहने की सलाह देती हैं तो कभी अपने पोस्ट के जरिए लोगों को जागरूक करती हैं।

    प्रियंका चोपड़ा का अभियान

    प्रियंका चोपड़ा का अभियान

    प्रियंका चोपड़ा बेशक इन दिनों विदेश में हो लेकिन उनकी मदद का सिलसिला जारी है। वह लोगों को मदद करने के लिए जागरूक कर रही हैं तो हाल में ही उन्होंने एक पहल के जरिए 5 करोड़ इकट्ठे कर देश की मदद की थी।

    English summary
    Singer Palak Muchhal is building a hospital In corona pandemic to provide free treatment
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X