For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मशहूर सिंगर मीका सिंह के घर लाखों की चोरी, जानिए किसपर लग रहा है चोरी का आरोप

    By Salman
    |

    Recommended Video

    Mika Singh FILES complaint against 3 Lakh Robbery। FilmiBeat

    बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और अपनी आवाज से लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाले मीका सिंह के घर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। बता दें कि उनके घर से लाखों की चोरी हो गई है जिसमे कैश और गहने शामिल है। इस घटना के बाद मीका सिंह के मैनेजर ने एक अंकित नाम के लड़के पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। अंकित पिछले 10 सालों से मीका सिंह के यहां काम कर रहा और उसपर चोरी आरोप है। एफआईआर की माने तो अंकित ने 75 ग्राम सोना और 1 लाख रुपए कैश चुराए है।

    हिंदी में रिलीज हुआ गोल्ड का धमाकेदार पोस्टर, अक्षय कुमार का अलग अंदाजहिंदी में रिलीज हुआ गोल्ड का धमाकेदार पोस्टर, अक्षय कुमार का अलग अंदाज

    लगभग 2 लाख रुपए की ज्वैलरी की चोरी बताई जा रही है। बता दें कि मामला कल दोपहर का है..ये घटना उनके ओशिवारा अपार्टमेंट की है।

    बता दें कि घटना के बाद से आरोपी नौकर गायब है और पुलिस शिकायत दर्ज करने के बाद उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी से छानबीन करने की कोशिश की है और ये पता लगा रही है कि कौन घर से आया है और कौन घर के बाहर गया है।

    अंकित को लेकर पता चला है कि वो मीका सिंह के लाइव शो को हैंडल करता था और वो दिल्ली का रहने वाला था। हालांकि वो वो घटना के बाद से घर से फरार जिस कारण उसके ऊपर शक की सुई पक्की नजर आ रही है।

    बाकी तो मामले की छानबीन करने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी। मीका सिंह हमेशा से चर्चा में रहते है और इस समय वो रियालिटी शो मस्त कलंदर होस्ट करते हुए टीवी पर नजर आ रहे है।

    mika singh, मीका सिंह

    हाल ही में मीका ने कुछ ऐसा किया था कि वो चर्चा में आ गए थे। बता दें कि वो फ्लाइट में सफर कर रहे थे और उन्होने फर्स्ट क्लास की सारी टिकटें बुक करा ली थी...

    लिखा था कि उन्होने ऐसा इसलिए किया ताकि कोई उनको डिस्टर्ब ना करे। उन्होने लिखा था कि बड़े सेलेब के लिए उन्होने एक ट्रेंड सेट किया है कि वो भी उनको फॉलो करेंगे।

    English summary
    Milka singh robbed of rs 3 lakh from his apartment in Mumbai. police suspects one of Mika's aides named Ankit Vasan (27) who hails from Delhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X