For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर केके की बेटी ने पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, दी अंतिम दर्शन की जानकारी!

    |

    कृष्णकुमार कुन्नाथ यानि केके, ऐसा सिंगर जिसने शानदार गानों की झड़ी लगाई हो, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनको केके के नाम से जाना जाता है। हाल ही में 31 मई को कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के बाद दिल का दौरा पड़ने से केके का निधन हो गया। बुधवार को परिवार दिवंगत गायक के पार्थिव शरीर को उनके मुंबई स्थित आवास पर वापस ले आया। उनके परिवार ने घोषणा की कि गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

    सिंगर केके को लेकर अब सलमान खान ने किया ऐसा पोस्ट, फैंस बोले 'दिलों में रहेंगे जिंदा'सिंगर केके को लेकर अब सलमान खान ने किया ऐसा पोस्ट, फैंस बोले 'दिलों में रहेंगे जिंदा'

    Recommended Video

    Singer KK Passes Away:बेटी ने दी अंतिम संस्कार की जानकारी, पिता के नाम आख‍िरी चार शब्द | FilmiBeat

    उनकी बेटी तमारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंतिम संस्कार का विवरण साझा किया। इसके अलावा उन्होने जो इमोशनल पोस्ट लिखा है वो काफी चर्चा में है। बेटी ने लिखा कि, "आपको हमेशा के लिए प्यार किया जाएगा और प्यार से याद किया जाएगा।"

    इस पोस्ट में ये भी बताया गया है कि सुबह 10.30 से दोपहर 12.30 बजे के बीच होने वाले 'अंतिम दर्शन' और अंधेरी के वर्सोवा हिंदू कब्रिस्तान में दोपहर 1 बजे 'अंतिम यात्रा' का विवरण भी दिया।

    केके की बेटी भी सिंगर, कंपोजर और प्रोड्यूसर हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके सिंगिंग वीडियो हैं। बीते कुछ सालों की बात करें तो सितारों की आकस्मिक मौंतों के सिलसिला आम रहा है।

    इस लिस्ट में श्रीदेवी, सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत का नाम शामिल है। इन सितारों ने इस तरह से अपने फैंस से विदा ली कि वो कुछ कहने के लायक ही नहीं बचे। केके ने भी अपनी बेहतरीना आवाज में पहले कोलकाता में कंसर्ट किया फिर बेचैनी महसूस हुई और वो इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए चले गए।

    Read more about: kk केके
    English summary
    Bollywood Singer KK's daughter wrote an emotional post for her father, gave information about her last visit! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X