For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर केके निधन: करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और इतने लाख फीस, जानिए पूरी डिटेल

    |

    बॅालीवुड के लोकप्रिय सिंगर केके के अचानक निधन के बाद संगीत इंडस्ट्री गम में है। लाइव गाने के प्रोग्राम के दौरान केके की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।सिंगर केके के प्राइवेट गाने 90 के दशक में काफी लोकप्रिय हुए। बिना गायकी सीखे हुए भी केके ने हिंदी सिनेमा की संगीत की दुनिया में खुद को हमेशा टॉप पर बनाए रखा।

    Recommended Video

    KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिंगर KK; नम आंखों से सबने कहा अलविदा KK | FilmiBeat #News

    यही वजह रही है कि केके के पास लग्जरी गाडी, आलीशान घर और करोड़ों की संपत्ति रही है। अपने परिवार के लिए केके करोड़ों की प्रॉपर्टी छोड़ कर चले गए हैं। दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से केके ने अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर गायकी में अपना करियर बनाने का फैसला किया। दिल्ली में करोड़ों का घर केके के पास है। इसके साथ मुंबई में भी उनका आलीशान घर है।

    kk

    केेके का परिवार मुंबई के घर में रहता है। आपको बता दें कि एक सांग के पीछे केके लाखों की कमाई करते हैं। एक गाने के लिए केके तकरीबन 6 से 7 लाख की फीस लेते हैं। साथ ही केके 2 से 3 लाख के लाइव कॉन्सर्ट के लिए 15 से 18 लाख के बीच की फीस लेते थे। मीडिया रिपोर्ट अनुसार केके की कुल नेट वर्थ 1.5 मिलियन के करीब की बताई जाती रही है। इस हिसाब से केके अपने पीछे 12 करोड़ से अधिक की संपत्ति छोड़ कर गए हैं।

    हिंदी के अलावा केके ने तमिल, तेलुगु, मराठी, मलयालम के साथ कई सारी भाषाओं के लिए गाना गाया है। केके ने 2500 से अधिक गाने गाए हैं। प्लेब्लैक सिंगर के तौर पर केके ने अपना करियर शुरू किया था। केके को सबसे अधिक लोकप्रियता यारों दोस्ती, तड़प तड़प के, तू ही मेरी शब है। खास तौर पर केके को उनके करियर की शुरुआत में फेम यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है सांग से मिली।

    Read more about: kk केके
    English summary
    Here read in details Singer KK died know more about his net worth, income, fees
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X