For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना की चपेट में कनिका कपूर ने कहा- अस्पताल में दुखी हूं, 5 स्टार में नहीं दी पार्टी, सब झूठ

    |

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना से प्रभावित हैं। फिलहाल उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कुछ ही दिनों पहले वे लंदन से लौटी थीं। मिली रिपोर्ट अनुसार कनिका ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद भी लखनऊ में कई पार्टियों का हिस्सा बनीं। जिसके वजह से कई लोगों तक इस वायरल के फैलने की रिपोर्ट सामने आ रही है।

    यहां तक कनिका पर ये भी आरोप लग रहा कि एयरपोर्ट पर उन्होंने लंदन से आने पर कोई जांच नहीं करवाई। इसके बाद आकर पार्टी दी। सोशल मीडिया पर कनिका को कड़ी फटकार लगाई जा रही है।

    लोग उन्हें सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस बीच दैनिक भास्कर से बातचीत में कनिका ने कहा है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। कोई पार्टी नहीं की गई है। वहीं कनिका ने पिता ने स्वीकार किया है कि बेटी ने पार्टी की है। चलिए पढ़ते हैं कि कनिका ने क्या कहा है..

    10 दिन के लिए हर महीने

    10 दिन के लिए हर महीने

    दैनिक भास्कर ने इस पूरे मामले को लेकर कनिका से बात की। कनिका ने कहा कि मेरे तीन बच्चे लंदन में पढ़ते हैं। मैं भारत में काम करती हूं। अपने बच्चों से मिलने 10 दिन के लिए हर महीने लंदन जाती हूं। मैं सिंगल मदर हूं।

    पार्टी की सारी खबरें गलत हैं। मैं बेवकूफ नहीं हूं।

    पार्टी की सारी खबरें गलत हैं। मैं बेवकूफ नहीं हूं।

    कनिका ने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि फरवरी के आखिरी से लेकर 9 मार्च तक मैं लंदव में थी। फिरलखनऊ आयी हूं। भारत में सब बंद था। इस वजह से अपने पैरेंट्स के पास आ गई। ऐसे वक्त में कौन पार्टी में आएगा? पार्टी की सारी खबरें गलत हैं। मैं बेवकूफ नहीं हूं। ये पार्टी करने का सही वक्त नहीं है।

    मेरे संपर्क में जितने लोग आए थे

    मेरे संपर्क में जितने लोग आए थे

    अपनी सफाई में कनिका आगे कहती हैं कि 10 दिन पहले एयरपोर्ट पर मेरी स्कैनिंग की गई थी। बीते 4 दिन से मुझे बुखार है। मैंने टेस्ट करवाया। कोरोना का टेस्ट पॅाजिटिव आया। मैं और मेरा परिवारक्वारैंटाइन हो गया है। मेरे संपर्क में जितने लोग आए थे, सभी की मैपिंग का काम शुरू है।

    मेरा कोई टेस्ट नहीं कर रहा था..अनुरोध के बाद हुआ

    मेरा कोई टेस्ट नहीं कर रहा था..अनुरोध के बाद हुआ

    कनिका ने कहा कि सारी हेल्पलाइन पर फोन करके मैंने कहा कि मेरा टेस्ट कर लीजिए। लेकिन मुझे कहा गया कि आपको टेस्ट की जरूरत नहीं है। कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मुझे खुद 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया। 4 दिन से मैं कमरे से बाहर नहीं निकली हूं। सीएमओ से अनुरोध के बाद मेरा टेस्ट हुआ है।

    दुखी हूं अस्पताल में

    दुखी हूं अस्पताल में

    कनिका ने दैनिक भास्कर से बातचीत में दुखी होकर कहा कि अभी मैं अस्पताल में हूं। मुझे वायरस का हल्का अटैक है। ये पढ़कर बहुत दुख हो रहा है कि मैं बिना किसी वजह के ट्रोल हो रही हूं।

    लोगों को समझना चाहिए

    लोगों को समझना चाहिए

    अपनी बात को खत्म करते हुए कनिका कहती हैं कि लोगों को समझना चाहिए कि मैं सिंगल मदर हूं। मुझे बच्चों का ख्याल रखना है। मैं ना तो किसी 5 स्टार होटल में ठहरी और न ही किसी पार्टी में शामिल हुई।

    पिता ने कहा बेटी ने पार्टी की थी..

    पिता ने कहा बेटी ने पार्टी की थी..

    हालांकि कनिका के पिता राजीव कपूर ने दैनिक भास्कर से बातचीत में ये स्वीकार किया है कि 11 मार्च को लखनऊ आने के बाद वह 12 से 14 मार्च कई पार्टियों में शामिल हुईं। बीते 3 दिन से बुखार आने पर डॅाक्टर से संपर्क किया गया। अब पूरे परिवार का टेस्ट होगा। एयरपोर्ट पर कनिका कीस्क्रीनिंग में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं आए थे।

    English summary
    Bollywood Kanika Kapoor tests positive of coronavirus said I am not attended any parties after arriving in Lucknow from London.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X