For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कनिका कपूर से पुलिस ने पूछे 40 कड़े सवाल, बयान दर्ज- मंशा कोरोना फैलाना नहीं , सच आया सामने !

    |

    सिंगर कनिका कपूर से पुलिस ने हाल ही में पूछताछ की। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उनसे लगभर 40 अलग तरह के सवाल पूछे गए। बता दें कि 17 मार्च को कनिका के कोरोना संक्रमित होने के लक्षण मिले थे। जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए लिया गया। 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया।

    इस बीच उन पर कोरोना फैलाने के लिए कई केस दर्ज किए गए। लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में कनिका के खिलाफ धारा 188, 269 और 270 में केस दर्ज किए गए हैं।

    कनिका ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा है कि उनके संपर्क में ब्रिटेन, मुंबई या लखनऊ से आया कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया है। जांच अधिकारी के मुताबिक कनिका के सभी जवाबों की जांच की जाएगी। चलिए जानते हैं कि कनिका से क्या सवाल पूछे गए...उनकी तगड़ी पूछताछ की जानकारी यहां पढ़िए...

    कनिका कपूर के फ्लैट पर पूछताछ

    कनिका कपूर के फ्लैट पर पूछताछ

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार कनिका कपूर के फ्लैट पर लखनऊ सरोजीनगर थाना के विवेचक जेपी सिंह पहुंचे। जहां पर उनसे कई घंटों पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि कनिका से भारत आने से लेकर पार्टियों में शामिल होने को लेकर कुल 40 सवाल पूछे गए हैं।

    कनिका कपूर से हुई कई घंटों पूछताछ

    कनिका कपूर से हुई कई घंटों पूछताछ

    कनिका कपूर से चली पूछताछ डेढ़ घंटे तक चली। जहां पर पुलिस के साथ कनिका के वकील भी मौजूद थे। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कनिका कपूर ने सभी सवालों का आराम से और सजग होकर जवाब दिया है। कनिका ने इस दौरान कई बार अपनी बात रखी और खुद को निर्दोष बताया।

    ऐसे पूछे गए कनिका से सवाल

    ऐसे पूछे गए कनिका से सवाल

    मिली जानकारी के अनुसार कनिका कपूर ने 30 अप्रैल को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए कहा था। लेकिन पुलिस ने एक दिन पहले 29 अप्रैल को ही ये काम कर लिया। कनिका से पूछे गए सवाल में ये भी कहा गया कि वह लंदन के अलावा किन देशों में गई थीं। क्या विदेश में रहते हुए उन्हें कोरोना लक्षण दिखाई दिए थे।

    बैक टू बैक पुलिस ने पूछे कनिका से कई सवाल

    बैक टू बैक पुलिस ने पूछे कनिका से कई सवाल

    उनसे ये भी पूछा गया कि उनकी पार्टियों में कितने लोग शामिल हुए..लंदन से आने पर उनकी मुंबई एयरपोर्ट पर जांच हुई थी या नहीं? शरीर का तापमान कम करने के लिए उन्होंने किसी एंटी बॅायटिक का तो सेवन नहीं किया था? क्या उन्हें लखनऊ आने पर कोरोना संक्रमित होने का आभास हुआ था।

    पुलिस के सवाल नहीं हुई कनिका परेशान

    पुलिस के सवाल नहीं हुई कनिका परेशान

    उनसे होटल पर भी सवाल किए गए। पूछा गया कि वह लखनऊ आने के बाद कितने लोगों से मिलीं। जिस होटल में वह रुकी थी वहां पर कितने दिन गुजारे। कोरोना का लक्षण उन्हें कब और कैसे नजर आया। सबसे पहले उन्होंने संक्रमित होने की खबर किसे दी? उन्होंने खुद कोरोना की जांच की या किसी और से करवाई?

    कनिका कपूर ने बताई कोरोना की सच्चाई

    कनिका कपूर ने बताई कोरोना की सच्चाई

    कनिका कपूर ने सभी सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं। वह 10 मार्च को ब्रिटेन से मुंबई आई थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग हुई। वह इसके बाद 11 मार्च को लखनऊ आ गईं। डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी। कनिका ने कहा कि 18 मार्च को सरकार की तरफ से ये कहा गया कि विदेश से आने वाले लोगों कोक्वॉरेंटाइन में जाना होगा। वह 10 मार्च को आ गई थीं। इस वजह से वहक्वॉरेंटाइन में नहीं गईं।

    कनिका कपूर ने पुलिस को बताई पूरी डिटेल

    कनिका कपूर ने पुलिस को बताई पूरी डिटेल

    कनिका कपूर ने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता चला। जब ऐसा एहसासा हुआ तो उन्होंने खुद अपनी जांच कराई। वह अपने माता-पिता और करीबियों से दूर रहतीं। जांच रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने सबसे दूरी बना ली थी।

    English summary
    Singer Kanika Kapoor record statement, police asked 40 question related to covid19 in her contact, here read detail report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X