For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुली नंबर 1 का शानदार सॉन्ग 'हुस्न है सुहाना' की गायिका चंदना दीक्षित ने गाना याद किया

    By Filmibeat Desk
    |

    पार्श्व गायिका चंदना दीक्षित ने अपना पहला गीत, हुस्न है सुहाना याद किया, जिसे उन्होंने 1995 में गोविंदा-करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म कुली नंबर 1 के लिए रिकॉर्ड किया था, और जिसने रात भर उनकी संगीत यात्रा को बदल दिया। गीत का उपयोग 2020 में वरुण धवन और सारा अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म के रीमेक में किया गया है। जबकि मूल संख्या आनंद-मिलिंद द्वारा रची गई थी, इसे नई फिल्म के लिए तनिष्क बागची ने बनाया है। रीमिक्स किए गए संस्करण में चंदन और अभिजीत भट्टाचार्य की आवाज़ों को बरकरार रखा गया है, साथ ही समीर अंजान द्वारा गाने के बोल भी।

    Trailer- ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, किस राजनेता पर आधारिक है फिल्म?Trailer- ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, किस राजनेता पर आधारिक है फिल्म?

    "मुझे लगता है कि मूल गायकों की आवाज रखने का पूरा विचार अच्छा है। यह वास्तव में मूल गीत के पुराने आकर्षण को रखने में मदद करता है। इसलिए इस बार जब मैंने गीत का पहला पैराग्राफ रिकॉर्ड किया, तो यह बहुत सारी यादों को वापस ले आया। चंदना ने आईएएनएस को बताया, "यह मेरी पहली रिकॉर्डिंग थी। यह मेरा पहला गाना था।

    मैं पहली बार संगीत निर्देशकों आनंद-मिलिंद और मेरे सह-गायक अभिजीत से मिली, जब मैं स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग के लिए गई थी।" उसने कहा: "मुझे याद है कि सुर (धुन) प्राप्त करने के लिए हमारे लिए एक लाइव वायलिन संगत के रूप में बजाया गया था। यह बहुत खास था क्योंकि, ईमानदार होने के लिए, मुझे उस समय भी नहीं पता था कि क्या गीत मेरी आवाज में बरकरार रहेगा।

    "मैं वहां गाने के लिए डब करने गया था। शायद इसी तरह कई गायकों के लिए शुरुआत होती है। सौभाग्य से गाना अच्छा निकला। इसलिए उन्होंने मेरी आवाज रखने का फैसला किया।" नृत्य के किस संस्करण में उन्होंने अधिक आनंद लिया - गोविंदा-करिश्मा और वरुण-सारा?

    "मुझे लगता है कि तुलना करना थोड़ा अनुचित है क्योंकि मूल गीत, इसके चित्रांकन और सब कुछ एक पूर्ण पैकेज था और यह एक सफलता थी। इस वजह से, गीत को अब फिर से कल्पना की गई है, और इसके बहुत सार को छेड़छाड़ किए बिना। हमने इसे समकालीन स्थान पर रखने की कोशिश की। इसलिए, मैं तुलना नहीं करूंगा और कहूंगा कि कौन सा बेहतर है, "चंदना ने कूटनीतिक तरीके से जवाब दिया। दावूद धवन की कुली नंबर 1 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई।

    English summary
    Bollywood Famous Singer Chandna Dixit learn Husn hai Suhana song from Coolie no 1. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X