For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिप्रेशन में सिंगर अरमान मलिक, इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, लिखा- सहन नहीं होता

    |

    सिंगर अरमान मलिक ने अचानक से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की कई तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं। जिसके बाद से हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो अरमान मलिक ने अचानक से अपने पोस्ट डिलीट कर दिए।

    अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ऐसा उदासी और डिप्रेशन भरा मैसेज अपने फैंस के लिए क्यों लिखा है। अपने इंस्टाग्राम पर अरमान ने एक ब्लैक इमेज पोस्ट की है।

    जिस पर उन्होंने एक ऐसा मैसेज लिखा है कि जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अरमान किसी गहरे सदमे में हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है ये पूरा मामला।

    अब और सह नहीं सकता..

    अब और सह नहीं सकता..

    अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये खुलासा किया है कि वह किसी चीज से बुरी तरह परेशान हैं। उन्होंने अपने नए पोस्ट में साफ तौर पर लिखा है कि अब और नहीं सह सकता।

    डिप्रेशन और अकाउंट हैक

    डिप्रेशन और अकाउंट हैक

    अरमान के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस कई तरह का अनुमान लगा रहे हैं, कि शायद वह डिप्रेशन में आकर इस तरह का फैसला कर रहे हैं। कई लोगों का ये भी कहना है कि अरमान का अकाउंट हैक कर लिया गया है।

    मैं अकेला नहीं हूं..

    मैं अकेला नहीं हूं..

    बता दें कि पिछले साल मार्च में भी अरमान मलिक ने इसी तरफ इशारा दिया था। जस्टिन बीबर ने उस दौरान ट्टीट कर कहा था कि काफी अजीब और अकेलापन महसूस कर रहे हैं। इस पर अरमान ने लिखा था कि अब अहसास हुआ कि मैं अकेला नहीं हूंं। तुम और हमारे चारों ओर के लोग सभी रोजाना की जिंदगी में ऐसी उलझनों से गुजरते हैं।

    परेशानियों से होकर गुजरना

    परेशानियों से होकर गुजरना

    हाल ही में टॅाकिंग म्यूजिक के तीसरे सीजन के दौरान बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा था। इस बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है। मैं किसी आम बच्चे से हूं।

    डर का बहुत एहसास हुआ

    डर का बहुत एहसास हुआ

    उन्होंने आगे कहा था कि मुझे 7 वीं और 8 वीं क्लास में बहुत तंग किया गया। मुझे अपनी जिंदगी में डर का बहुत एहसास हुआ। मेरी कोई क्लोज दोस्त नहीं है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर से अपने सारे पोस्ट हटाने के पीछे की उन्होंने कोई वजह जाहिर नहीं की है।

    English summary
    Singer Armaan Malik delete Posts On Instagram said i Cant take it anymore , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X