For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर अंकित तिवारी ने शेयर किया सिंगर केके का आखिरी वीडियो, देखकर टूटा फैन्स का दिल

    |

    31 मई को मशहूर सिंगर केके के निधन से हर कोई स्तब्ध रह गया। केके ने एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया जिसके बाद उन्हें बेचैनी हुई। अस्पताल पहुंचाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके निधन से संगीत जगत पूरी तरह से शोक में जा चुका है। अब सिंगर अंकित तिवारी ने केके के आखिरी कॉन्सर्ट से एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर फैन्स इमोशनल हो गए।

    इस वीडियो में केके फैन्स का पसंदीदा गाना परफॉर्म करते दिख रहे हैं। केके, ओम शांति ओम का गाना, आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं गा रहे थे। इस बीच उन्होंने माईक श्रोताओं की तरफ कर दिया।

    केके का साथ देते हुए फैन्स भी गाने लगे जिसके बाद केके ने फैन्स पर प्यार बरसाते हुए कहा - हाए मर जाऊं यहीं पे। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकित तिवारी भावुक हो गए। उन्होंने लिखा - किसे पता था कि उनके ये शब्द, अगले ही कुछ में सच हो जाएंगे। अंकित के इस पोस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी ने भी लिखा - शायद भगवान का एक भद्दा मज़ाक करने का तरीका था।

    कलकत्ता में दी गई श्रद्धांजलि

    कलकत्ता में दी गई श्रद्धांजलि

    केके का पार्थिव शरीर आज कलकत्ता में दर्शन के लिए रखा गया था। उन्हें राजकीय सम्मान दिया गया वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची। केके का परिवार, उनकी पत्नी और बच्चे भी उनका शव लेने कलकत्ता पहुंचे।

    मुंबई में अंतिम संस्कार

    मुंबई में अंतिम संस्कार

    केके का अंतिम संस्कार, गुरूवार को मुंबई में होगा। उनके करीबी अभी भी उनके जाने की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। फैन्स लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो सितारे भी उनके साथ किए हुए अभूतपूर्व काम को याद कर रहे हैं। केके ने अपने करियर में 500 से ज़्यादा गाने गाए हैं। उन्हें ब्रेक दिया था ए आर रहमान ने। उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए रहमान ने लिखा - इतनी जल्दी नहीं मेरे भाई।

    यादों में डूबे सितारे

    यादों में डूबे सितारे

    केके ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी संजय लीला भंसाली की फिल्म के गाने तड़प तड़प के साथ। फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर इस्माईल दरबार ने बताया कि केके ने जब ये गाना सुना तो वो इसे गाने को तैयार ही नहीं थे। बहुत समझाने के बाद केके ने सुबह 4 बजे ये गाना रिकॉर्ड किया था।

    नहीं गाते थे पार्टियों में

    नहीं गाते थे पार्टियों में

    केके के करीबियों ने बताया कि केके ना तो पार्टियों का हिस्सा बनते थे और ना ही वो शादियों में गाना पसंद करते थे। उनसे जुड़े एक करीबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर उन्हें 1 करोड़ रूपये भी ऑफर किए जाते तो भी वो शादियों में गाने के सख्त खिलाफ थे।

    माचिस से की थी शुरूआत

    माचिस से की थी शुरूआत

    बॉलीवुड में केके ने अपने सफर की शुरूआत माचिस के साथ की थी। गुलज़ार की इस फिल्म का मशहूर गाना छोड़ आए हम वो गलियां में एक आवाज़ केके की थी। वहीं फिल्म के गाने पानी पानी रे में लता मंगेशकर के साथ पीछे की आवाज़ केके की थी।

    टाईगर 3 के लिए गाया आखिरी गाना

    टाईगर 3 के लिए गाया आखिरी गाना

    केके ने आखिरी गाना रिकॉर्ड किया है सलमान खान की फिल्म टाईगर 3 के लिए। वहीं उनका आखिरी रिलीज़ हो चुका गाना, रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए था। बॉलीवुड में केके, इमरान हाशमी की आवाज़ कहे जाते थे।

    English summary
    Singer Ankit Tiwari shares a heartbreaking last video of KK saying Mar Jaaun Yahin Pe while entertaining his fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X