For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'निहारी' को बताया पाकिस्तान की नेशनल डिश, अदनान सामी ने दिया ऐसा जवाब- ट्रोलर्स बोलती बंद

    |

    मशहूर गायक अदनान सामी ने ट्विटर पर एक यूजर को मजेदार जवाब दिया। ये जवाब जुड़ा था निहारी गोश्त से जुड़ा। हाल में ही अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर निहारी (डिश) की तस्वीर शेयर की। इस पर उन्होंने लिखा उनकी बीवी ने बड़े प्यार से ये स्वादिष्ट डिश बनाई है। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया शु्क्रिया पाकिस्तान की नेशनल डिश खाने के लिए। इस यूजर को अदनान सामी ने जबरदस्त जवाब दे डाला।

    विदेश में फंसे छात्रों को देश वापस लेकर आएंगे सोनू सूद, एक बार फिर बड़ी मदद का ऐलान

    ट्रोलर्स को मजा चखाने के लिए अदनान सामी ने जबरदस्त जवाब ट्विटर पर लिखा। उन्होंने लिखा, हां ये डिश उत्तर प्रदेश से जुड़ी है। इस डिश का अविष्कार ही लखनऊ में हुआ था। मतलब ये हुआ कि तुम्हारे पास भारत की ही डिश है जिसे पाकिस्तान की नेशनल व्यंजन के रूप में स्वीकार किया है।

    अदनान सामी यहीं नहीं रुके उन्होंने उर्दू जवान को लेकर भी ट्विटर पर लिखा। उन्होंने लिखा, निहारी...ठीक जैसे उर्दू का जन्म भारत में हुआ। लगे रहे। फिर क्या...सोशल मीडिया पर देखते ही देखते अदनान सामी का ये जवाब वायरल होने लगा। फैंस इस पर रिएक्ट करने लगे।

    बता दें, कुछ समय पहले ही सिंगर अदनान सामी को भारत की नागरिकता मिली है। इसके लिए वह भारत सरकार का कई दफा शुक्रिया भी अदा कर चुके हैं। यही वजह है कि वह कई बार पाकिस्तानी यूजर्स के जरिए ट्रोल हो जाते हैं। लेकिन अदनान सामी का अलग अंदाज हर बार उन्हें हीरो बना देता है।

    गौरतलब हो कि अदनान सामी ने भी हाल में उपजे इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री पर सोनू सूद का समर्थन किया। सोनू सूद ने बॉलीवुड में म्यूजिक माफिया होने की बात कही थी।

    English summary
    singer Adnan Sami reply to trollers on Pakistan national dish nihari tweet went viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X