For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदित्य नारायण ने किया शादी का ऑफिशियल ऐलान, श्वेता अग्रवाल के साथ शेयर की First Photo

    |

    जाने माने संगीतकार उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल के होस्ट रह चुके आदित्य नारायण ने अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। आदित्य नारायण ने अपनी दुल्हन के साथ शानदार तस्वीर भी शेयर की। इससे पहले तक आदित्य नारायण की शादी को लेकर तरह तरह की बातें हुई हैं। लेकिन सभी अफवाहों और खबरों को दरकिनार करते हुए आदित्य नारायण ने होने वाली पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ तस्वीर पोस्टर कर औपचारिक ऐलान कर दिया है।

    आदित्य नारायण ने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने लिखा- हम दोनों शादी करने जा रहे हैं। मैं दुनिया का सबसे लकी इंसान हूं जिसे 11 साल पहले श्वेता अग्रवाल मिलीं। अब हम आखिरकार दिसंबर में एक दूजे के हमेशा हमेशा के लिए होने जा रहे हैं। हम दोनों ही बहुत निजी इंसान हैं और जिंदगी को थोड़ा रिजर्व रखना ही पसंद करते हैं। मैं अब शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक ले रहा हूं। सभी से दिसंबर में गुड न्यूज के साथ मिलूंगा। कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।

    बता दें आदित्य नारायण की श्वेता 11 सालों से गर्लफ्रेंड भी रही हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने शादी करने का ऐलान लिया है। दोनों की जोड़ी इस खूबसूरत तस्वीर में और भी प्यारी लग रही है। आइए देखिए दोनों की रोमांटिक तस्वीरें।

    दोनों साथ में कर चुके काम

    दोनों साथ में कर चुके काम

    आदित्य नारायण और श्वेता ने साथ में शापित में काम किया था। दोनों की जोड़ी खूब जमी थी।

    रिलेशनशिप को जब किया कंफर्म

    रिलेशनशिप को जब किया कंफर्म

    कुछ दिन पहले ही आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म किया था।

    पहली मुलाकात

    पहली मुलाकात

    11 साल पहले आदित्य नारायण की पहली मुलाकात श्वेता अग्रवाल से शापित फिल्म के सेट पर हुई। यही से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और अब शादी भी करने जा रहे हैं।

    आदित्य नारायण की शादी की तारीख

    आदित्य नारायण की शादी की तारीख

    आदित्य नारायण ने ये तो बता दिया कि वह दिसंबर में शादी करने वाले हैं लेकिन अभी उन्होंने शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया। उन्होंने फैंस से वादा जरूर किया है कि वह जल्द ही सोशल मीडिया पर वापस लौटेंगे और सरप्राइज देंगे।

    English summary
    singer Aditya Narayan to marry Shweta Agarwal in December official announcement share photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X