»   » अकाउंट सस्पेंड होने के बाद ट्विटर पर अभिजीत भट्टाचार्य की वापसी..

अकाउंट सस्पेंड होने के बाद ट्विटर पर अभिजीत भट्टाचार्य की वापसी..

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्विटर द्वारा अकाउंट सस्पेंड किए जाने के महज एक सप्ताह बाद ही वापसी की है।उन्होंने ट्विटर पर आते ही सबसे पहले एक वीडियो डाला है। इसमें उन्होंने वंदे मातरम् बोलकर शुरुआत की है। बता दें कि अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर कई ट्विटर यूजर्स ने उनके अकाउंट को रिपोर्ट किया था।

[तो सलमान ने एक बार फिर कैटरीना से निभाई दोस्ती.. जानें कैसे! ]

जिसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था।उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि सिर्फ यही उनका असली प्रोफाइल है बाकी सारे फेक हैं। अभिजीत भट्टाचार्य ने साथ ही ये भी कहा है कि देश के खिलाफ बोलने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।

साथ उन्होंने आर्मी को सलाम भी अपने कैप्शन में लिखा है। अभिजीत भट्टाचार्य अक्सर किसी ना किसी ट्विट या बयान की वजह से सुर्खियों में रहते हैं और कंट्रोवर्सी का शिकार होते हैं। उन्होंने अपने  ट्विटर में कहा कि 'उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं। आप सब, हम सब एक साथ हैं। मैंने मेरा यह ट्विटर अभी शुरू किया है।"

singer-abhijeet-bhattacharya-is-back-on-twitter

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि "जब तक मेरा वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट फिर से ऐक्टिव नहीं होता है, तब तक आप लोग मुझे सिर्फ इसी ट्विटर अकाउंट पर फॉलो कीजिए। बाकी सब फेक हैं। मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं। बोलिए, जय हिंद। भारत माता की जय। वंदे मातरम्। आई एम बैक। देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का सफाया हम सब मिलकर करेंगे। भारत माता की जय। वंदे मातरम्।"

English summary
Singer Abhijeet Bhattacharya is back on twiiter says he will eliminate voice against India,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi