»   » बोलती है साइलेंट एंथम

बोलती है साइलेंट एंथम

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Silent Anthum of Mudra Communication was nominated for the film category. It had already won 1 silver and 2 bronze in PR lions.
मुद्रा की फिल्‍म 'साइलेंट एंथम' को फिल्‍म कैटेगरी में नॉमिनेशन हुआ है। यह फिल्‍म इससे पहले पीआर लायंस के प्रोमों और एक्टिवेशन में 1 रजत और 2 कांस्‍य पदक जीत चुकी है। इसके अलावा एयरटेल के लिए जेडब्‍लूटी की फिल्‍म 'एंडलेस गुडबाय' का नामांकन हुआ है।

मुद्रा कम्‍युनिकेशन ने 61वें गणतंत्र के मौके पर इस फिल्‍म को बनाया था। इसमें संकेतों की मदद से भारत के राष्‍ट्रीय गीत को समझाया गया है। इस फिल्‍म को सभी बड़े सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया था। जेडब्‍लूटी ने इस साल पहली बार पहली बार एंडलेस गुडबाय के लिए कांस में नामांकन हासिल किया था। इस फिल्‍म का नामांकन व्‍यवसायिक श्रेणी में हुआ था।

अभी तक भारतीय एजेंसीज का 68 बार नामांकन हुआ है। अभी तक भारतीय एजेंसीज 2 स्‍वर्ण, 10 रजत और 8 कांस्‍य जीत चुकी हैं। भारतीय एजेंसीज में से लोडस्‍टार यूएम और आउट ऑफ द बॉक्‍स ने 1-1 स्‍वर्ण मीडिया और डिजाइन की श्रेणी में जीता है। मुद्रा ने 3 रजत और 2 कांस्‍य जीते हैं। बीबीडीओ इंडिया ने पीआर में 2 रजत और 1 कांस्‍य जीता है। मेक्‍केन ने मीडिया में 1 रजत और रेडियो में 1 कांस्‍य, टेपरूट ने 1 रजत, आग्लिवी, मेक्‍सस और टीबीडब्‍लूए इंडिया ने भी 1-1 रजत हासिल किया है।

;
English summary
Silent Anthem of Mudra Communication was nominated for the film category. It had already won 1 silver and 2 bronze in PR lions.
Please Wait while comments are loading...