For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SIIMA 2022: रणवीर सिंह ने दक्षिण भारत में सबसे पसंदीदा हिंदी अभिनेता का जीता अवार्ड, शेयर की तस्वीरें

    |

    हैदराबाद में 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड (SIIMA) 2022 का आयोजन हुआ था। इस इवेंट में दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार मौजूद रहे। वहीं, रणवीर सिंह ने SIIMA 2022 में दक्षिण भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी अभिनेता का पुरस्कार जीता है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री उन्हें प्रेरित करती है और इसके लिए सभी को धन्यवाद।

    सम्मान प्राप्त करते हुए, रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें भारत की विविधता पर गर्व है जो हमारे देश के फिल्म उद्योग को समृद्ध और गतिशील बनाता है। अभिनेता ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर सक्षम होने के लिए मैं अभिभूत हूं। मुझे वह करने को मिला है जो मुझे करना पसंद है। यह आपके प्यार और स्वीकृति के कारण है, इसलिए आप सभी का धन्यवाद।"

    <strong>ब्रह्मास्त्र ने सुल्तान को किया पीछे, यहां देंखे वर्ल्डवाइड सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली टॉप 10 बॉलीवुड फिल्में</strong> ब्रह्मास्त्र ने सुल्तान को किया पीछे, यहां देंखे वर्ल्डवाइड सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली टॉप 10 बॉलीवुड फिल्में

    रणवीर ने आगे कहा, "सबसे बढ़कर, आप जानते हैं कि मुझे अपने देश के बारे में जो सबसे अधिक पसंद है वह है हमारी संस्कृति में जो विविधता है। हम दुनिया के सबसे विविध देश हैं। हर राज्य की संस्कृति में इतनी समृद्धि और जीवंतता है और हम लोगों को इसे अवश्य ही सेलिब्रेट करना चाहिए।"

    अब भाषाएं बाधा नहीं है

    अब भाषाएं बाधा नहीं है

    उन्होंने आगे कहा, "भारत की आजादी के 75 साल के बारे में यह मेरा पसंदीदा हिस्सा है। एक समय था जब भाषा बाधा थी लेकिन यह कितना अद्भुत है कि हम अब ऐसे समय में नहीं रहते हैं। जैसे बोंग जून-हो ने ऑस्कर के मंच पर कहा था कि मैं बहुत खुश और आभारी हूं कि अब हम ऐसे समय में हैं जहां लोग सबसाइटल नाम की चीज से भी ऊपर उठ रहे हैं.. और विभिन्न भाषाओं और विभिन्न संस्कृतियों की अद्भुत कहानियों को स्वीकार कर रहे हैं।

    दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री प्रेरित करती है

    दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री प्रेरित करती है

    रणवीर ने आगे कहा कि दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री और यहां की प्रतिभा उन्हें प्रेरित करती है। उन्होंने कहा, "आपने पूरे देश और उससे आगे की कल्पना पर कब्जा कर लिया है और यह इसका श्रेय आपके क्रॉफ्ट को जाता है, आपकी मेहनत और ईमानदारी को जाता है। आप सभी मुझे प्रेरित करते हैं!"

    अवार्ड के साथ शेयर की तस्वीर

    अवार्ड के साथ शेयर की तस्वीर

    रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रॉफी पकड़े हुए और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा, "इस सम्मान के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का आभारी! मुझे इतना उच्च सम्मान देने के लिए धन्यवाद!"

    पुष्पा का रहा जलवा

    पुष्पा का रहा जलवा

    SIIMA 2022 में तेलुगु फिल्मों की श्रेणी में पुष्पा को जहां बेस्ट फिल्म अवार्ड दिया गया, वहीं बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी अल्लू अर्जुन ले गए। बेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड मिला पूजा हेगड़े को फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर के लिए।

    English summary
    Ranveer Singh says South film fraternity inspires him as he wins Most Loved Hindi Actor in South India in SIIMA 2022. He said, I'm overwhelmed with gratitude to be able to do this, just to be an artist.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X