For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी 'शेरशाह'- कारगिल हीरो विक्रम बत्रा बने हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

    By Filmibeat Desk
    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'शेरशाह' को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोविड की स्थिति को देखते हुए निर्माता अब फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन तले बनी यह फिल्म अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। बता दें, यह फिल्म कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बॉयोपिक है।

    शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से टल गई। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों ने इंतजार को और लंबा करने की बजाए ओटीटी का रास्ता अपनाया है।

    दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक फाइनल- भूषण कुमार ने किया ऐलानदिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान की बायोपिक फाइनल- भूषण कुमार ने किया ऐलान

    दैनिक भास्कर से बात करते हुए निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला ने कहा, "हर फिल्ममेकर अपनी फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहता है। फिल्म 'शेरशाह' को हमने बहुत बड़े कैनवास पर बनाया है, हालांकि अभी के हालत देखकर इसे थिएटर में रिलीज होते देखना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। फिलहाल हमारे पास डिजिटल के अलावा कोई विकल्प नहीं है। लेकिन फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है। इसका आखरी फैसला धर्मा प्रोडक्शन ही लेगा।"

    ओटीटी रिलीज

    ओटीटी रिलीज

    अभी ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म शेरशाह का निर्देशन कर रहे हैं विष्णु वर्धन। जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर और अपूर्व मेहता। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी।

    परमवीर चक्र सम्मानित

    परमवीर चक्र सम्मानित

    फिल्म 'शेरशाह' कैप्टन बत्रा की शौर्य गाथा है। कैप्टन युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों के चंगुल से भारत के इलाकों को बचाने में शहीद हो गए थे। उन्हें अपनी वीरता के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

    फिल्म का नाम शेरशाह क्यों!

    फिल्म का नाम शेरशाह क्यों!

    बता दें, 'शेरशाह', कैप्टन विक्रम बत्रा का कोड नाम था। इसी नाम से उन्हें कारगिल युद्ध के दौरान बुलाया जाता था।

    खास बात है कि इससे पहले फिल्म एलओसी कारगिल में विक्रम बत्रा का रोल अभिषेक बच्चन ने निभाया था। जिसके लिए उन्हें बेहद सराहा गया था।

    सिद्धार्थ के लिए कठिन रोल

    सिद्धार्थ के लिए कठिन रोल

    सिद्धार्थ इसे अपने करियर का सबसे कठिन रोल मानते हैं। उन्होंने कहा, ये फिल्में, लोगों के ज़ेहन में रह जाती हैं और अपना असर छोड़ती हैं। यह कोई काल्पनिक कहानी नहीं।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    विक्रम बत्रा पालमपुर (हिमाचल प्रदेश) के रहने वाले थे इसलिए इस शहर में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग की गई है। इसके अलावा चंडीगढ़ के कई हिस्सों और लद्दाख में भी फिल्म की शूटिंग की गई है। फिल्म में कैप्टन की कॉलेज लाइफ से लेकर युद्ध के दौरान की सभी तस्वीरों को पेश किया जाएगा।

    English summary
    Sidharth Malhotra's Shershaah, based on Captain Vikram Batra, was set for a July 2, 2021, release, initially. But now makers have decided to go straight to OTT.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X