For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "शेरशाह" First LOOK: कारगिल हीरो बने सिद्धार्थ मल्होत्रा- जन्मदिन पर रिलीज़ की पहली झलक

    |

    आज बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने सिद्धार्थ की अगली फिल्म 'शेरशाह' का फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज किया है। यह फिल्म कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बॉयोपिक है। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं विष्णु वर्धन। जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर और अपूर्व मेहता। फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है।

    करण जौहर ने इस पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- We bow our heads in respect & pay an ode to the brave journey of the Kargil War hero through our film. Presenting Sidharth Malhotra in the UNTOLD TRUE STORY of Captain Vikram Batra (PVC) - Shershaah.

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार ऑनस्क्रीन साथ दिखेंगे।

    परमवीर चक्र सम्मानित

    परमवीर चक्र सम्मानित

    फिल्म 'शेरशाह' कैप्टन बत्रा की शौर्य गाथा है। कैप्टन युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों के चंगुल से भारत के इलाकों को बचाने में शहीद हो गए थे। उन्हें अपनी वीरता के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

    फिल्म का नाम शेरशाह क्यों!

    फिल्म का नाम शेरशाह क्यों!

    बता दें, 'शेरशाह', कैप्टन विक्रम बत्रा का कोड नाम था। इसी नाम से उन्हें कारगिल युद्ध के दौरान बुलाया जाता था।

    खास बात है कि इससे पहले फिल्म एलओसी कारगिल में विक्रम बत्रा का रोल अभिषेक बच्चन ने निभाया था। जिसके लिए उन्हें बेहद सराहा गया था।

    सिद्धार्थ के लिए कठिन रोल

    सिद्धार्थ के लिए कठिन रोल

    सिद्धार्थ इसे अपने करियर का सबसे कठिन रोल मानते हैं। उन्होंने कहा, ये फिल्में, लोगों के ज़ेहन में रह जाती हैं और अपना असर छोड़ती हैं। यह कोई काल्पनिक कहानी नहीं।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    विक्रम बत्रा पालमपुर (हिमाचल प्रदेश) के रहने वाले थे इसलिए इस शहर में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग की गई है। इसके अलावा चंडीगढ़ के कई हिस्सों और लद्दाख में भी फिल्म की शूटिंग की गई है। फिल्म में कैप्टन की कॉलेज लाइफ से लेकर युद्ध के दौरान की सभी तस्वीरों को पेश किया जाएगा।

    सिद्धार्थ ने ली है ट्रेनिंग

    सिद्धार्थ ने ली है ट्रेनिंग

    सिद्धार्थ ने इस फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग भी ली है। बंदूक चलाने से लेकर आर्मी ऑफिसर के तौर तरीके भी सीखे हैं।

    सिद्धार्थ ने फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-''बड़े पर्दे पर शहादत और बहादुरी के इन अलग रंगों को दर्शाना मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है.. कैप्टन विक्रम बत्रा के इस सफर को श्रद्धांजलि देते हुए हम उनसे जुड़ी अनसुनी कहानी दर्शकों तक ला रहे हैं, फिल्म 'शेरशाह' के जरिए..

     तान्हाजी बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ क्लब में अजय देवगन 100वीं फिल्म, धमाकेदार रिकॉर्ड तान्हाजी बॉक्स ऑफिस: 100 करोड़ क्लब में अजय देवगन 100वीं फिल्म, धमाकेदार रिकॉर्ड

    English summary
    Sidharth Malhotra first look posters from Shershaah released on the occasion of his 35th birthday on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X