»   » आलिया के साथ ब्रेकअप पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा बयान..

आलिया के साथ ब्रेकअप पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा बयान..

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की अ जेंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज होगी । फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का डबल रोल है। एक्शन फिल्म के साथ साथ ये इसमें कॉमेडी भी है। फिल्म से जुड़े एक इवेंट के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलकर पत्रकारों से बात की। 

उनसे फिल्म से इतर जब आलिया भट्ट के साथ ब्रेकअप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि "मैं और आलिया..ब्रेकअप? हम तो टेबल और कुर्सियां तोड़ते हैं। उन्होंने सीधे तौर पर सवाल को टालने की कोशिश की।

sidharth-malhotra-talks-about-break-up-with-alia-bhatt-and-his-upcoming-movie-a-gentleman

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस दौरान कहा कि "अ जेंटलमैन एक्शन फिल्म है जो खासकर युवाओं को पसंद आएगी। मुझे एक्शन फिल्में पसंद है और हमने इसमें कुछ कूल एक्शन करने की कशिश की है।हमें उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी।" इस मौके पर जैकलीन फिर्नांडिस ने भी कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अधिक फिल्में करने के बावजूद एक दिन में उनकी दो फिल्म नहीं रिलीज होती। 

Alia Bhatt UPSET over Sidharth Malhotra's CLOSENESS with Jacqueline Fernandez | FilmiBeat

फिल्म के डायरेक्टर राज डीके ने भी फिल्म के बारे में अह्म जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म के किस सीन नहीं हटाए गए हैं। फिल्म में किसिंग सीन हैं। आपको बता दें कि फिल्म से जैकलीन फर्नांडिस के पोल डांस को हटाने की खबरें आ रही थी क्योंकि मेकर्स फिल्म के लिए यूए सर्टिफिकेट चाहते थे।

English summary
Sidharth Malhotra talks about break up with Alia bhatt and his upcoming movie a gentleman
Please Wait while comments are loading...