For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया के साथ ब्रेकअप पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा बयान..

    By Shweta
    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की अ जेंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज होगी । फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का डबल रोल है। एक्शन फिल्म के साथ साथ ये इसमें कॉमेडी भी है। फिल्म से जुड़े एक इवेंट के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलकर पत्रकारों से बात की।

    उनसे फिल्म से इतर जब आलिया भट्ट के साथ ब्रेकअप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि "मैं और आलिया..ब्रेकअप? हम तो टेबल और कुर्सियां तोड़ते हैं। उन्होंने सीधे तौर पर सवाल को टालने की कोशिश की।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस दौरान कहा कि "अ जेंटलमैन एक्शन फिल्म है जो खासकर युवाओं को पसंद आएगी। मुझे एक्शन फिल्में पसंद है और हमने इसमें कुछ कूल एक्शन करने की कशिश की है।हमें उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी।" इस मौके पर जैकलीन फिर्नांडिस ने भी कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अधिक फिल्में करने के बावजूद एक दिन में उनकी दो फिल्म नहीं रिलीज होती।

    Alia Bhatt UPSET over Sidharth Malhotra's CLOSENESS with Jacqueline Fernandez | FilmiBeat

    फिल्म के डायरेक्टर राज डीके ने भी फिल्म के बारे में अह्म जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म के किस सीन नहीं हटाए गए हैं। फिल्म में किसिंग सीन हैं। आपको बता दें कि फिल्म से जैकलीन फर्नांडिस के पोल डांस को हटाने की खबरें आ रही थी क्योंकि मेकर्स फिल्म के लिए यूए सर्टिफिकेट चाहते थे।

    English summary
    Sidharth Malhotra talks about break up with Alia bhatt and his upcoming movie a gentleman
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X