For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' की रिलीज डेट का ऐलान, अजय देवगन की भुज के साथ होगा धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अमेज़न ओरिजिनल मूवी शेरशाह के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। यह घोषणा वैश्विक प्रीमियर के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच पहली और ऐतिहासिक जुड़ाव का प्रतीक है। यह बहुप्रतीक्षित वार ड्रामा कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है, जिनका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। इसके अलावा बात करें अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की तो ये फिल्म भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है।

    रिलीज हुआ आरआरआर का चौकाने वाला मेकिंग वीडियो, एसएस राजामौली ने फिर दिलाई बाहुबली की याद!रिलीज हुआ आरआरआर का चौकाने वाला मेकिंग वीडियो, एसएस राजामौली ने फिर दिलाई बाहुबली की याद!

    ये फिल्म हॉटस्टार डिज्नी प्लस पर 11 अगस्त को आएगी। अमेज़न प्राइम वीडियो पर अनूठी पेशकशों की विविध लाइब्रेरी में शामिल शेरशाह, गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, छलांग, कुली नंबर 1,

    दुर्गामती, हैलो चार्ली, शेरनी और अपकमिंग फिल्म तूफ़ान की सफल रिलीज़ के बाद हिंदी भाषा की 9वीं बॉलीवुड डायरेक्ट-टू-सर्विस पेशकश है।

    विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह साल का सबसे बड़ा बॉलीवुड वार ड्रामा है और स्वतंत्रता दिवस वीकेंड तक लीड के तौर पर रिलीज़ होगा।

    12 अगस्त से सिर्फ अमेज़न प्राइम वीडियो पर

    12 अगस्त से सिर्फ अमेज़न प्राइम वीडियो पर

    भारत और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों के प्रशंसक 12 अगस्त से सिर्फ अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस रोमांचक फिल्म का आनंद ले सकते हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं जबकि शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित

    कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित

    शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है। फिल्म उनके शौर्य को सेलीब्रेट करती है, और 1999 के कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है। अपने कोडनेम 'शेरशाह' के प्रति ईमानदार रहते हुए, कैप्टन बत्रा की बहादुरी और अंतिम बलिदान ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई।

    अमेज़न प्राइम वीडियो

    अमेज़न प्राइम वीडियो

    अमेज़न प्राइम वीडियो, इंडिया के डायरेक्टर और हेड, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "अमेज़न प्राइम वीडियो में, हमने हमेशा अपने दर्शकों के लिए ऐसी कहानियों को पेश करने की कोशिश की है जिनमें दिल, रूह और इस देश की मिट्टी से जुड़ी हुई कहानियां हों, जो दुनिया भर में गूंजती हैं।

    प्रेरणादायी कहानी

    प्रेरणादायी कहानी

    हम इस साल की सबसे प्रेरणादायी कहानी - शेरशाह के रिलीज की घोषणा कर रहे हैं, और यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। फिल्म हमारे लिए एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है, क्योंकि हमने डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग ग्लोबल प्रीमियर के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हाथ मिलाया है और शेरशाह उसके लिए परफेक्ट फिल्म है। हमें यकीन है कि यह फिल्म हमारे ग्राहकों के लिए एक प्रेरणादायक अनुभव साबित होगी और कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) और हमारे सशस्त्र बलों के बेजोड़ पराक्रम को दुनिया भर के लोगों तक पहुंचाएगी।"

    धर्मा प्रोडक्शंस

    धर्मा प्रोडक्शंस

    धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर ने कहा "शेरशाह एक वार हीरो की सच्ची कहानी है जिसके अदम्य साहस और बहादुरी ने हमारे देश को जीत दिलाई। उनका बलिदान अमूल्य है और उनका जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत है। अमेज़न प्राइम वीडियो में एक असली सिनेमाई चमत्कार के लिए एक बेहतरीन ठिकाना पाकर हम बेहद खुश हैं, और उनके साथ अपने संबंधों में एक नए अध्याय की शुरुआत करने को लेकर उत्साहित हैं।

    हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा

    हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा

    शेरशाह, हमारे सैनिकों की बहादुरी को हमारी तरफ से उनको श्रद्धांजलि है और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखकर हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा।" धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता ने कहा, "जब बत्रा फैमिली ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और हमें कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की कहानी बताने के लिए संपर्क किया तभी से हम जानते थे कि शेरशाह एक स्पेशल फिल्म होगी।

    शानदार पार्टनर पाकर हम बहुत खुश हैं

    शानदार पार्टनर पाकर हम बहुत खुश हैं

    इस कहानी को दुनिया के सामने ले जाने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो जैसा शानदार पार्टनर पाकर हम बहुत खुश हैं और फिल्म के प्रीमियर के लिए स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड से बेहतर कोई और समय नहीं हो सकता। शेरशाह को दर्शकों के सामने पेश करते हुए हमें गर्व हो रहा है और हमें उम्मीद है कि उन्हें भी ऐसा ही एहसास होगा।"*काश एंटरटेनमेंट के संस्थापक और निर्माता, शब्बीर बॉक्सवाला ने कहा*" काश एंटरटेनमेंट ने जब कुछ साल पहले शेरशाह के राइट्स हासिल किया था, तो यह एक सपने के सच होने जैसा था।

    सोने पे सुहागा वाली बात

    सोने पे सुहागा वाली बात

    इस सपने को साकार करने के लिए धर्मा प्रोडक्शंस का हमारे साथ आना - सोने पे सुहागा वाली बात थी। हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट अब आखिरकार मूर्त रूप ले रहा है। अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर, हम रोमांचित हैं कि हमने न सिर्फ वह पा लिया है जो हमने तय किया था, बल्कि हमने हमारी सामूहिक कल्पनाओं के उच्चतम बिंदु को भी पार कर लिया है। कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की बहादुरी और पराक्रम की कहानी दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेगी, जिसके वह हकदार हैं।"

    English summary
    Bollywood Actor Sidharth Malhotra starrer Shershaah will be release on 12 August on Amazon Prime Video! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X