»   » आलिया के कपड़े, केआरके के CHEAP कमेंट,सिद्धार्थ का रिएक्श्न!

आलिया के कपड़े, केआरके के CHEAP कमेंट,सिद्धार्थ का रिएक्श्न!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कमाल आर खान नाम के इंसान से तो सब वाकिफ होंगे। उनका शौक है पब्लिसिटी के लिए कुछ भी बोलना। दुख तो ये है कि उन्हें पब्लिसिटी मिल भी जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार केआरके सस्ते में नहीं छूटे।

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वोग के लिए काफी हॉट फोटोशूट कराया। केआरके ने आलिया के कपड़ों पर कमेंट किया। और इस बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

गौरतलब है कि केआरके हर फिल्म के आस पास कोई ना कोई कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रहते हैं। और जब कोई फिल्म ना हो तो वो हीरोइनों के कपड़े से लेकर फिगर तक पर भद्दी टिप्पणियां करके न्यूज़ में रहते हैं।

हम ये नहीं कहेंगे कि इस बार उन्होंने हद कर दी क्योंकि ऐसा वो हर बार करते  हैं। और कई सेलिब्रिटी की तरह केआरके को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी जमकर लताड़ा -

बिकीनी पर कमेंट

बिकीनी पर कमेंट

केआरके ने एक ट्वीट में लिखा कि आलिया भट्ट Panty में भी इतनी बच्ची लगती हैं फिर भी लोग उन्हें पहनने के लिए मजबूर करते रहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया जवाब

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया जवाब

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया के बारे में ऐसा कमेंट पढ़कर रिएक्ट करना ही बेहतर समझा और उन्होंने केआरके सीधी सीधी भाषा में समझाने की कोशिश की।

आप भी तो नहीं समझते

आप भी तो नहीं समझते

सिद्धार्थ ने केआरके की बात का जवाब देते हुए कहा कि सर हम भी आपको कितना समझाते हैं कि मुंह बंद रखा करें पर आप भी तो नहीं करते ऐसा!

सीखूंगा इंग्लिश

सीखूंगा इंग्लिश

इस पर केआरके कैसे चुप बैठते। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ दिल्ली के आइडिया इंस्टीट्यूट से पढ़े हैं इसलिए वो उनसे पढ़ने ज़रूर जाएंगे।

एक बार में समझ नहीं आया

एक बार में समझ नहीं आया

सिद्धार्थ ने कमेंट किया - देखिए आपको फिर एक बार में बात समझ नहीं आई। वापस से मेरी बात दोबारा पढ़िए वरना एक बार में शांत हो जाते।

फिल्में करना बंद करो

फिल्में करना बंद करो

केआरके भी चुप बैठने वालों में से कहां। उन्होंने सिद्धार्थ को कहा कि तुमको भारत की 130 करोड़ जनता कह रही है कि फिल्म मत करो, तुमने भी कहां सुनी।

हमेशा ही अश्लील

हमेशा ही अश्लील

गौरतलब है कि विवाद और केआरके हमेेशा ही साथ साथ चलते हैं। हाल ही में उन पर उर्वशी रौतेला ने भी केस ठोंकने की धमकी दी क्योंकि केआरके ने उर्वशी और मीका की एक तस्वीर वायरल करते हुए कहा कि दोनों शादी करने वाले हैं।

आलिया हैं चुप

आलिया हैं चुप

हालांकि इस पूरे मामले के बीच आलिया भट्ट ने अब तक कुछ नहीं बोला है और शायद यही बेहतर है।

शांत हुआ मामला

शांत हुआ मामला

वहीं सिड को भड़कता देख अब केआरके भी शांत हैं, लेकिन अब उनका गुस्सा सिद्धार्थ आलिया की फिल्म कपूर एंड सन्स पर ज़रूर निकलेगा।

English summary
Sidharth Malhotra slams KRK over indecent comment on Alia Bhatt.
Please Wait while comments are loading...