For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शेरशाह' BTS वीडियो- कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

    |

    बड़े पर्दे पर एक वास्तविक जीवन की प्रेरणादायक कहानी को अपनाने के लिए हमेशा कलाकारों और क्रू द्वारा एक कठिन प्रयास की आवश्यकता होती है। और जब एक एक्टर पर एक वॉर हीरो की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी होती है, तो उसे हमेशा अपने काम में एक कदम आगे रहता है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की प्रेरक सच्ची कहानी पर आधारित अपनी आगामी फिल्म शेरशाह से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है।

    वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और फिल्म की पूरी टीम के रियल-टू-रील ट्रांसफॉर्मेशन की जानकारी दी गई है। बत्रा परिवार का दौरा करना, इंटेंसिव आर्मी ट्रेनिंग, किस्से सुनना और कर्नल संजीव जामवाल से ट्रेनिंग लेना जो कैप्टन विक्रम बत्रा के साथ तैनात थे.. सिद्धार्थ को प्रत्येक कैरेक्टर विशेषता को चुनना था और उसका पालन करना था। इस प्रक्रिया में उन्होंने अपना खून पसीना दिया है।

    सिंगर्स सोनू निगम और शान का नया लुक देखकर फैंस रह गए हैरान- फोटो वायरलसिंगर्स सोनू निगम और शान का नया लुक देखकर फैंस रह गए हैरान- फोटो वायरल

    विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।

    अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

    English summary
    Sidharth Malhotra shares Shershaah Behind The Scenes video, showing his inspiring real-to-reel transformation. The film all set to release on 12th August on Amazon Prime Video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X