For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' को मिली नई रिलीज डेट, सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक!

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म मिशन मजनू की रिलीज डेट तय हो गई है। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन ने मिलकर बनाया है। ऐसे में ये फिल्म अब 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी इस खबर को आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सबके साथ साझा किया है।

    इस महीने फ्लोर पर आएगी 'फाइटर', ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण करेंगे ताबड़तोड़ एक्शन!इस महीने फ्लोर पर आएगी 'फाइटर', ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण करेंगे ताबड़तोड़ एक्शन!

    वहीं, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित मिशन मंजनू की कहानी दिलचस्प ढंग से 1970 के दशक में स्थापित जासूसी थ्रिलर है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहा होता है।

    आपको बता दें कि यह फिल्म भारत की स्वीटहार्ट रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू फिल्म भी है। अपनी इस फिल्म के साथ शांतनु बागची, सिद्धार्थ और रश्मिका की नई जोड़ी को दर्शकों के लिए लेकर आने जा रहे हैं।

    वहीं खास बात यह भी है कि सिद्धार्थ की पिछली हिट शेरशाह और रश्मिका की धमाकेरदार ब्लॉकबस्टर पुष्पा के बाद, अब दोनों को एक साथ सिल्वर पर धूम मचाते देखना खास होने वाला है।

    रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखा गया है। जबकि शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Sidharth Malhotra's 'Mission Majnu' gets a new release date! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X