For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार से NO क्लैश.. टल गई फिल्म.. एक महीने बाद होगी रिलीज!

    By Neeti
    |

    साल 2018 की शुरुआत होने वाली थी अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों से। एक तरह थी 450 करोड़ की अक्षय कुमार- रजनीकांत की 2.0.... तो दूसरी तरफ थी नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी'। इस क्लैश को साल का तगड़ा क्लैश माना जा रहा था।

    2019 ओपनिंग.. धमाकेदार 'एक्शन' ब्लॉकबस्टर.. ये रही FINAL कास्ट

    ताजा खबर है कि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा- मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है। अय्यारी अब 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी। जी हां, फिल्म को लगभग दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया है।

    जाहिर है रोबोट 2 जैसी बड़ी फिल्म से कोई निर्माता टक्कर नहीं लेना चाहते। खासकर जब फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स हों। वहीं, नीरज पांडे की फिल्मों को आम दर्शक काफी पसंद करते हैं। लिहाजा, सोलो रिलीज फिल्म को फायदा पहुंचा सकती है।

    यहां जानें क्यों ब्लॉकबस्टर होगी 2.0-

    2018 की शुरुआत

    2018 की शुरुआत

    2018 की शुरूआत इस धमाकेदार फिल्म से हो रही है। फिल्म 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही है.. जिसका फायदा ओपनिंग पर जरूर दिखेगा।

    सोलो रिलीज का फायदा

    सोलो रिलीज का फायदा

    कोई भी इस फिल्म से टक्कर नहीं लेना चाहता। लिहाजा, फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। जाहिर है एक हफ्ते तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली है।

    धमाकेदार कास्ट

    धमाकेदार कास्ट

    फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स हैं। कोई शक नहीं कि साउथ में रजनीकांत की वजह से फिल्म चलेगी.. तो नार्थ में अक्षय की वजह से।

    ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

    ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

    तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट की इस सीक्वल फिल्म को 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया गया है। फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    फिल्म के निर्माताओं ने अभी से ही चीन के डिस्ट्रिब्यूटर्स से बातचीत शुरु कर दी है। बता दें, चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    फिल्म 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 800 करोड़ की कमाई तो करनी ही होगी।

    English summary
    Sidharth Malhotra’s Aiyaary avoids clash with Akshay Kumar- Rajinikanth’s 2.0; will now release in 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X