For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सैनिकों की कठिनाईयों को समझ उसी जमीन पर शेरशाह को शूट करना बेहद खास रहा'- सिद्धार्थ मल्होत्रा

    |

    अमेजॉन प्राइम वीडियो और धर्मा मूवीज़ एक साथ स्वतंत्रता दिवस वीकेंड के लिए पावर-पैक वॉर-ड्रामा फिल्म, शेरशाह को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) को ट्रिब्यूट है जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान अदम्य साहस और वीरता दिखाई थी।

    मुख्य अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो 'शेरशाह' कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने साझा किया, "यह बहुत अच्छा अहसास था कि शेरशाह को उसी जमीन पर शूट किया जा सकता है। हम 2 साल पहले उस जगह पर शूटिंग कर रहे थे इसलिए हम अभी भी उस जगह से बहुत जुड़े हुए है और यह हमारे दर्शकों को दिखाने के लिए एक उपयुक्त जगह थी कि हमारी सेना के जवानों ने किस तरह की लड़ाई लड़ी थी। हमें ढोंगी लड़ाई करने में बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ा, इसलिए मेरे मन में हमारे बल के लिये बहुत सम्मान है, जिन्होंने वास्तव में अपनी जान दांव पर लगाकर हमारी सुरक्षा के लिए लड़ाई लड़ी। मुझे आश्चर्य है कि ऐसा करते समय उन्हें कितनी कठिनाई से गुजरना पड़ा।"

    फिल्म पीवीसी पुरस्कार विजेता, कैप्शन विक्रम बत्रा के कारगिल युद्ध में अमूल्य बलिदान का सम्मान करती है। यह एक ऐसे सैनिक की कहानी है जो न केवल प्रेरणा बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए एक लीजेंड बन गए हैं।

    विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।

    Birthday: सांवले रंग को लेकर काजोल को सुनने पर थे ताने, बोल्ड लुक से कर थी बोलती बंद- Rare तस्वीरेंBirthday: सांवले रंग को लेकर काजोल को सुनने पर थे ताने, बोल्ड लुक से कर थी बोलती बंद- Rare तस्वीरें

    अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

    English summary
    Sidharth Malhotra on difficulties of shooting Shershaah Says happy to shoot in real location kargil
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X