»   » OUCH.. टूट गई सुपरहिट जोड़ी.. इस फिल्म में नहीं होंगे अक्षय कुमार.. FINAL है!

OUCH.. टूट गई सुपरहिट जोड़ी.. इस फिल्म में नहीं होंगे अक्षय कुमार.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी कितनी सुपरहिट है, यह शायद बताने की जरूरत नहीं। दोनों ने मिलकर स्पेशल 26 और बेबी जैसी जबरदस्त फिल्में दी हैं। वहीं, काफी समय से खबरें थी कि नीरज पांडे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं। 

सलमान, अक्षय कुमार.. के साथ फिल्म नहीं करेंगे शाहरूख खान.. जानें क्यों!

खैर, आपका दिल टूटने वाला है। नीरज पांडे 2018 में वापस तो आ रहे हैं.. लेकिन अक्षय कुमार के साथ नहीं। बल्कि उनकी फिल्म में होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी। नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही यह फिल्म रियल घटनाओं पर आधारित है। जहां मनोज बाजपेयी गुरू होंगे, तो सिद्धार्थ उनके शिष्य की तरह। 

Neeraj Pandey

यह फिल्म इस साल मई में फ्लोर पर आ जाएगी। जबकि अगले साल शुरुआत में रिलीज होेने की संभावना है। हम्म.. बता दें, अक्षय कुमार स्टारर नीरज पांडे की फिल्म 'क्रैक' अब तक लटकी है। ऐसे में नई फिल्म के साथ आना.. सवाल खड़े करता है। 

बहरहाल, अक्षय कुमार के पास फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। देखा जाए तो अक्षय साल 2018 तक बिल्कुल बुक हैं। यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

टॉयलेट- एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 2018 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने की खबर है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म

करण जौहर, सलमान खान की फिल्म

अक्षय कुमार एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके प्रोडक्शन का जिम्मा करण जौहर और सलमान खान संभालेंगे। दोनों सुपरस्टार्स ने साथ काम करने की बात पर खुशी जताई थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

मुगल

मुगल

म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

क्रैक

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

English summary
Sidharth Malhotra and Manoj Bajpayee finalised for a film with director Neeraj Pandey.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi