For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मिशन मजनू' से सिद्धार्थ मल्होत्रा का धमाकेदार फर्स्ट लुक,खतरनाक ऑपरेशन को देंगे अंजाम-जासूसी थ्रिलर

    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की नई फिल्म मिशन मजनू का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोल के बारे में भी फिल्ममेकर्स ने खुलासा कर दिया है। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों का समर्थन करने के बाद रोनी स्क्रूवाला, अब निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिशन मजनू को प्रोड्यूस करने के लिए सहयोग करेंगे।

    ये फिल्म जो भारत के सबसे महत्वाकांक्षी गुप्त अभियान पर आधारित है। फिल्म 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और यह पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा बनेंगे रॉ एजेंट
    परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा द्वारा लिखित थ्रिलर में स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में हैं जो मिशन का नेतृत्व करते हैं। इस फिल्म में दो महत्वपूर्ण चीजें हैं - एक दक्षिण की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी और पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची का इस फिल्म से निर्देशन डेब्यूव होगा।

    असली हीरो की कहानी

    असली हीरो की कहानी

    निर्माता रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, "ऐसे हजारों हीरो हैं जो परदे के पीछे से काम करते हैं ताकि हमारे देश के हितों को अन्य आतंकवादी इकाइयों और दुष्ट देशों से बचाया जा सके। उनके काम पर अक्सर ध्यान नहीं जाता और मिशन मजनू उनके बलिदान और प्रयासों को सबसे आगे लाने का एक प्रयास है। मिशन मजनू RAW के इतिहास में सबसे साहसी और दुस्साहसी कार्यों में से एक है।

    देशभक्ति और शौर्य की कहानी

    देशभक्ति और शौर्य की कहानी

    निर्माता अमर बुटाला, जिनकी पिछली फिल्मों में बजरंगी भाईजान, केसरी और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लव सोनिया शामिल हैं, आगे बताते हुए कहते हैं "मिशन मजनू स्वतंत्रता और इसके लिए हमारे द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत के बारे में एक सम्मोहक कहानी है। फिल्म देशभक्ति और शौर्य की एक चलती फिरती कहानी है, लेकिन जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। मुझे सिद्धार्थ और रश्मिका को हमारी मुख्य भूमिका के रूप में देखकर खुशी हुई- दोनों ही मजबूत कलाकार हैं और स्क्रिप्ट से उत्साहित हैं। मैं इस फिल्म पर RSVP में रॉनी और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं "

    मजबूत कंटेंट

    मजबूत कंटेंट

    गिल्टी बाय एसोसिएशन की प्रोड्यूसर गरिमा मेहता कहती हैं, "इस साल सिनेमा ने पूरे भारत में धूम मचाई है, लेकिन दर्शकों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे विश्व स्तरीय कंटेंट को देखा है। हमारा मानना है कि मिशन मजनू विकट कंटेट, मजबूत चरित्रों और एक पैक से भरा है। कहानी जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी। निर्माता के रूप में, अमर और मैंने इस मिशन पर 3 साल से अधिक समय तक शोध किया और इस अनकही कहानी को सबसे रोमांचित तरीके से चित्रित करने के लिए हमारे लेखकों के साथ मिलकर काम किया। "

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू को लेकर क्या कहा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू को लेकर क्या कहा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, "मिशन मजनू एक सच्ची घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने रास्ते में आगे बढ़ जाते हैं। हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया। मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं। ''

    नई फिल्म मिशन मजनू पर रश्मिका मंदाना ने कही ये बात

    नई फिल्म मिशन मजनू पर रश्मिका मंदाना ने कही ये बात

    रश्मिका मंदाना जिन्होंने दक्षिण में कई सफल फिल्मों में काम किया है, जिनमें किरिक पार्टी, अंजनी पुत्रा और गीता गोविंदम शामिल हैं, को बॉलीवुड की पहली बहुप्रतीक्षित फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है, का कहना है, "मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं, और फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही। मैं मिशन मजनू की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं जो खूबसूरती से लिखी गई है, और मैं एक टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो कि बहुत जुनूनी है। हम सभी इसे और भी अद्भुत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं "

    मिशन मजनू की रिलीज डेट

    मिशन मजनू की रिलीज डेट

    निर्देशक शांतनु बागची कहते हैं, "यह मुख्य रूप से मिशन मजनू की स्क्रिप्ट थी, जिसने मुझे प्रोत्साहित किया। यह एक दुर्लभ और ताज़ा कहानी है जो एक शैली में सेट है जिसे देखने के लिए दर्शक बहुत उत्साहित होंगे। मैं उस युग के बारे में जितना पढ़ता हूं, चाहे वह सामान्य नागरिकों, राजनीति या सेना के बारे में हो - जितना मैं इस जासूसी की दुनिया में और इस मिशन में शामिल था। मैं इस कहानी को पूरे भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हूं। " मिशन मजनू RSVP द्वारा निर्मित है और गिल्टी बाय एसोसिएटिड है और फरवरी 2021 को फ्लोर पर आएगी।

    कंगना रनौत ने शेयर की बिकिनी फोटो, बोल्ड अवतार से मचाई इंटरनेट पर सनसनी

    English summary
    Sidharth malhotra first look from mission majnu film playing the role of a RAW agent
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X