For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'थैंक गॉड' के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' की शूटिंग भी शुरु, शेयर की पहली झलक

    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म मिशन मजनू आज फ्लोर पर आ चुकी है। लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरु की गई है। बता दें, यह सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर हैं रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखेंगे।

    फिल्म की शूटिंग लगभग 40 से 45 दिनों तक होगी। इस दौरान इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, लामार्टीनियर कॉलेज, जहांगीराबाद पैलेस, पुराना लखनऊ, कैसरबाग, मलिहाबाद समेत शहर की अन्य लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।

    यह फिल्म 1970 के दशक की कुछ वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी बताई जाती है।

    इस फिल्म के बारे में निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, "ऐसे कई हीरो हैं जिन्होंने परदे के पीछे काम किया है ताकि हमारे देश को आतंकवादियों से बचाया जा सके। उनका काम अक्सर अनदेखा ही रहा है। अब फिल्म 'मिशन मजनू' के जरिए हम उनके बलिदानों और प्रयत्नों को सामने लाने का एक प्रयास कर रहे हैं।"

    मिशन मजनू

    मिशन मजनू

    वहीं, सिद्धार्थ भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "यह एक सच्ची घटना पर आधारित है। दूसरे देशों में काम करने वाले रॉ एजेंट देश के नागरिकों की रक्षा के लिए तमाम मुसीबतों से गुजरते हैं। हमारे बहादुर एजेंटों की ऐसी ही एक कहानी दर्शाना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है.."

    थैंक गॉड

    थैंक गॉड

    पिछले ही दिनों सिद्धार्थ ने थैंक गॉड की शूटिंग शुरु की थी।अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर 'थैंक गॉड' का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार और यश शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    शेरशाह

    शेरशाह

    इस साल सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘शेरशाह' में परमवीर च्रक विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभा रही हैं।

    आंखे 2

    आंखे 2

    ताजा अफवाहों की मानें को इस क्राइम थ्रिलर सीक्वल में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना दिखेंगे। फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है।

    शाहरुख खान की पठान VS अक्षय कुमार की पृथ्वीराज- दिवाली पर YRF का ब्लॉकबस्टर धमाका फाइनल हैशाहरुख खान की पठान VS अक्षय कुमार की पृथ्वीराज- दिवाली पर YRF का ब्लॉकबस्टर धमाका फाइनल है

    English summary
    Sidharth Malhotra and Rashmika Mandanna starrer Mission Majnu, a romantic action thriller based on India's most ambitious covert operation goes on floors today in Lucknow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X