For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देश के हर रंग से रूबरू करवाते है "जबरिया जोड़ी" के गाने- रिलीज होते ही गर्दा उड़ा डाली

    |

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अपने देसी अंदाज़ के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फ़िल्म में बिहार की झलक से ले कर पकड़वा विवाह की पुरानी प्रथा पर आधारित इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज से पहले, अपने देसी अंदाज़ के साथ हर किसी को प्रत्याशित कर दिया है। फ़िल्म से हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी गीत "खड़के ग्लासी" और भोजपुरी गीत "पटना हिले" के साथ दर्शकों को एक ही फ़िल्म में दो अलग-अलग राष्ट्र की झलक देखने मिल रही है।

    ऋतिक रोशन के शानदार प्रदर्शन से खुश, गर्वित पिता राकेश रोशन ने की 'सुपर 30' की प्रशंसा!

    एक तरफ़ जहाँ "जबरिया जोड़ी" के गीत "खड़के ग्लासी" ने अपनी पंजाबी धुन के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, वही भोजपुरी गीत "पटना हिले" ने एक बार फिर अपनी देसी धुन पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है!

    फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गाने इस समय कापी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

    खड़के ग्लासी

    खड़के ग्लासी

    "खड़के ग्लासी" में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा, हनी सिंह के रैप पर झूमते हुए नज़र आई, तो वही 'पटना हिले' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एली अवराम अपने लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं।

    यूपी में शूटिंग

    यूपी में शूटिंग

    फ़िल्म की प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है।

    ये हैं सितारे

    ये हैं सितारे

    फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

    इस दिन होगी रिलीज

    इस दिन होगी रिलीज

    शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    शानदार है जोड़ी

    शानदार है जोड़ी

    इस फिल्म के ट्रेलर में लग रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा धमाका करने वाले हैं। दोनो साथ में शानदार लग रहे हैं।

    English summary
    Sidharth malhotra and Parineeti chopra starrer film Jabariya jodi's songs mix with country culture make it different.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X