For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शेरशाह की ऑनलाइन दिखी दहाड़, जानिए कैसे?

    By Filmibeat Desk
    |

    यूट्यूब पर 36 मिलियन से अधिक बार देखा गया, अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म 'शेरशाह' तब से चर्चा का विषय बना हुआ है जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने कारगिल की खूबसूरत घाटी में कारगिल विजय दिवस पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते हुए, सिद्धार्थ ने अपने रोमांचक ट्रेलर से हमें "ये दिल मांगे मोर" कहने पर मजबूर कर दिया है। दूसरी तरफ, कियारा आडवाणी को डिंपल चीमा की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं जो एक हठी, स्वतंत्र, आधुनिक महिला का किरदार निभा रही हैं जिसे बहादुर शहीद विक्रम बत्रा कस सपोर्ट पिलर माना जाता है।

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च किया था। ट्रेलर लॉन्च में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म की पूरी टीम नजर आई थी।

    इस दौरान निर्देशक विष्णु वर्धन, निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता और शब्बीर बॉक्सवाला और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम, जनरल वाईके जोशी, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, उत्तरी कमान और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत, जो कारगिल विजय दिवस के लिए कारगिल में एकत्र हुए थे।

    'मैं क्या राज कुंद्रा हूं, जो मेरी तस्वीर ले रहे हो' - राज ठाकरे ने कसा शिल्पा शेट्टी के पति पर तंज!'मैं क्या राज कुंद्रा हूं, जो मेरी तस्वीर ले रहे हो' - राज ठाकरे ने कसा शिल्पा शेट्टी के पति पर तंज!

    कारगिल युद्ध में हमारे अधिकारियों के अमूल्य बलिदान को याद करने के लिए और उस जीत का जश्न मनाने के लिए जो वे भारत लाए थे, की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था। "शेरशाह" का अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त, 2021 से 240 देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर किया जाएगा।

    देखिए शेरशाह का ट्रेलर

    English summary
    Sidharth Malhotra and Kiara Advani's Shershaah trailer 36 million views
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X