For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics: 2022 में शादी की अफवाहें के बीच प्राईवेट हॉलीडे के लिए निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा - कियारा आडवाणी

    |

    2022 में अगर किसी कपल की सबसे ज़्यादा चर्चा रही है तो वो है शेरशाह कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी। कारण ये भी है कि इन दोनों ने कभी भी ये नहीं कुबूल किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा आ गया जब मशहूर गाना जताना भी नहीं आता - छिपाना भी नहीं आता मानो इसी कपल के लिए बन गया था।

    मीडिया से लुका छिपी के बीच कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फैन्स ने आधिकारिक रूप से कपल घोषित कर दिया। दोनों ने इस साल शेरशाह फिल्म में अपनी केमिस्ट्री से तारीफें बटोरी थीं।

    अब ये कपल साल 2022 का साथ में स्वागत करने के लिए एक प्राईवेट हॉलीडे के लिए मालदीव्स रवाना हो चुका है। हालांकि, एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ और कियारा अलग अलग गाड़ियों से आए लेकिन कैमरामैन की गुज़ारिश के बाद दोनों ने साथ में तस्वीरें देने में किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं दिखाई।

    माना जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, साल 2022 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जानिए दोनों के लिए साल 2021 कैसा गया।

    शेरशाह से जीता दिल

    शेरशाह से जीता दिल

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 2021 में वॉर फिल्म बायोपिक शेरशाह में अपनी केमिस्ट्री से फैन्स का दिल जीता। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा जहां कारगिल हीरो, परमवीर चक्र सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में थे वहीं कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका डिंपल के किरदार में दिखाई दी थीं। अपनी केमिस्ट्री से दोनों ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे।

    दो सालों से कर रहे हैं डेट

    दो सालों से कर रहे हैं डेट

    सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को दो सालों से डेट कर रहे हैं। उनकी डेटिंग की खबर को सबसे पहले कंफर्म किया था अक्षय कुमार ने अपनी और कियारा की फिल्म लक्ष्मी, प्रमोट करते हुए। इस दौरान, अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में चुटकी लेते हुए कियारा आडवाणी को सिद्धांतों वाली लड़की बताया था जिसे सुनकर कियारा झेंप गई थीं।

    माता - पिता से हो चुकी है मुलाकात

    माता - पिता से हो चुकी है मुलाकात

    सिद्धार्थ मल्होत्रा से हाल ही में जब शादी के बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि फिलहाल इस फिल्म के लिए उनके पास स्क्रिप्ट और कास्ट तैयार नहीं है लेकिन जब होगी तो वो ज़रूर इसका एलान करेंगे। लेकिन शेरशाह की रिलीज़ के बाद सिद्धार्थ और कियारा अक्सर साथ ही देखे गए। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे को अपने परिवार से भी मिलवा चुके हैं।

    पहले भी किए हैं साथ में हॉलीडे

    पहले भी किए हैं साथ में हॉलीडे

    बात करें कियारा आडवाणी के काम की तो उनके डेट्स कैलेंडर फिलहाल फुल हैं क्योंकि उनकी फिल्में लाईन से रिलीज़ होने को तैयार हैं। कियारा इस वक्त केवल बड़े बैनर की फिल्मों का हिस्सा हैं जिनमें धर्मा प्रोडक्शन्स प्रमुख है। धर्मा प्रोडक्शन्स की जुग जुग जीयो, गोविंदा मेरा नाम के साथ वो अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 2 कर रही हैं। इसके अलावा वो आशुतोष गोवारिकर की कुर्रम कुर्रम में भी दिखाई देंगी। कियारा का नाम रणवीर सिंह के साथ साउथ डायरेक्टर, शंकर की एक फिल्म के लिए भी तय माना जा रहा है।

    एक्शन सीरीज़ के हीरो सिद्धार्थ

    एक्शन सीरीज़ के हीरो सिद्धार्थ

    सिद्धार्थ मल्होत्रा को शेरशाह की सफलता ने रातों रात फिर से सफलता की सीढ़ी पर चढ़ने का मौका दे दिया है। जहां एक तरफ वो अपनी अगली फिल्म मिशन मजनू और अजय देवगन के साथ थैंक गॉड की शूटिंग शुरू कर चुके हैं वहीं वो धर्मा प्रोडक्शन्स की पहली एरियल एक्शन सीरीज़ युद्ध में शाहिद कपूर को रिप्लेस कर चुके हैं। इसके अलावा, लव रंजन सिद्धार्थ मल्होत्रा को सौरव गांगुली बायोपिक के लिए अप्रोच करने का प्लान बना रहे हैं। रोहित शेट्टी की कॉप वेब सीरीज़ में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम फाईनल हो चुका है।

    पहली बार नहीं मना रहे हैं छुट्टियां

    पहली बार नहीं मना रहे हैं छुट्टियां

    ये पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ में छुट्टियां मनाने गए हैं। दोनों ने साल 2020 का भी अंत साथ ही किया था। इसके अलावा दोनों कई छोटे छोटे हॉलीडे पर साथ जा चुके हैं। फैन्स को बस इंतज़ार है तो इस कपल के आधिकारिक रूप से कपल के तौर पर सामने आने का।

    English summary
    Sidharth Malhotra and Kiara Advani jet off to kickstart their New Year with a private holiday. The Shershah couple is rumoured to tie the knot in 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion