For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ रॉय कपूर संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कर रहें हैं भारत का प्रतिनिधित्व

    |

    निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर (siddharth roy kapur) इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। कपूर को यहां शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स पैनल में एक प्रमुख पैनलिस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है। रविवार को आयोजित पैनल का टाइटल 'मीट द फिल्म प्रोड्यूसर्स : बिहाइंड द कर्टन ऑफ हिट्स एंड इंडीज' था।

    कपूर ने एक बयान में कहा, "शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सिनेमा और विचारों के आदान-प्रदान का जश्न मनाने के लिए वैश्विक फिल्म समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है और यहां होना बेहद खुशी की बात है।

    भारत और चीन सबसे जीवंत और सबसे विविध फिल्म बाजारों में से एक है।" उन्होंने कहा, "हमारे बीच फिल्म निर्माण के संबंध को आगे बढ़ाने के लिए यहां उद्योग के हितधारकों के साथ मैं जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं।"

    उन्होंने चीन में भारतीय सिनेमा को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलने पर भी चर्चा की, खासकर आमिर खान की 'दंगल' की सफलता के बाद।

    English summary
    Siddharth roy kapoor is very happy because he represents India on global Producer panel at the Shanghai International Film Festival.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X