For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग केस: शादी के लिए सुशांत के हाउसमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली 10 दिन की अंतरिम बेल

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने कुछ समय पहले सुशांत के हाउसमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। हालांकि अब मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सिद्धार्थ पिठानी को 10 दिन की अंतरिम बेल मिल गई है। सिद्धार्थ पिठानी को 2 जुलाई को आत्मसमर्पण करना होगा। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी की शादी है और उन्होंने मानवीय आधार पर अंतरिम राहत की मांग की थी।

    सिद्धार्थ पिठानी की सोशल मीडिया पर सगाई की फोटो भी काफी वायरल हुई थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी की शादी 26 जून की है शादी के चलते सिद्धार्थ पिठानी को 10 दिन की राहत मिली है। शादी के पांच दिन बाद सिद्धार्थ पिठानी को सिरेंडर करना होगा।

    28 मई को हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया गया था। NCB काफी दिनों की तलाश के बाद सिद्धार्थ पिठानी को सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों के चलते पकड़ा था। सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी पिछले 9 महीने से ढूंढ रही थी।

    सिद्धार्थ पिठानी ने अपना पुराना सोशल मीडिया अकाउंट व नंबर बंद कर दिया था। लेकिन एनसीबी उनके नए सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उन तक पहुंचे।

    श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, शादीशुदा होने के बावजूद कर ली थी गुपचुप शादी!श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, शादीशुदा होने के बावजूद कर ली थी गुपचुप शादी!

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कई लोगों से पूछताछ हुई और कई को गिरफ्तार किया गया। एक्टर सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट पर मृत मिले थे। उस दिन फ्लैट पर चार लोग मौजूद थे जिसमें सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल था।

    English summary
    Siddharth Pithani granted interim relief for 10 days for his marriage in sushant singh rajput drug case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X