For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां के साथ नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, दर्शन के लिए लालबागचा राजा पहुंचे!

    |

    अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक्त अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं जो कि मुंबई के मशहूर गणेश पंडाल लालबागचा राजा से सामने आ रही है। खास बात तो ये है कि इस दौरान वो अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी खूबसूरत मां भी थीं। गौरतलब है ये काफी कम देखा जाता है कि उनकी मां कहीं नजर आएं। मां-बेटे की जोड़ी को नंगे पांव मुख्य स्थल की ओर जाते देखा गया। सिद्धार्थ सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए सुंदर लग रहे थे।

    Vikram Vedha- ट्रेलर रिलीज होते ही बोले फैंस, 'लौट आया किंग'- जमकर हुई तारीफ!Vikram Vedha- ट्रेलर रिलीज होते ही बोले फैंस, 'लौट आया किंग'- जमकर हुई तारीफ!

    Recommended Video

    Sidharth Malhotra मां के साथ पहुंचे Lalbaugcha Raja Darshan के लिए, भीड़ ने बुरी तरह घेरा *Video

    सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और तस्वीरें सामने आने के तुरंत बाद, फैंस खुद को रोक नहीं पाए और लगातार कियारा आडवाणी को लेकर सवाल कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि दोनों का नाम अक्सर जुड़ता है लेकिन इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। एक फैन ने लिखा, ''कियारा उनके साथ जुड़ जाती तो अच्छा होता।'' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, "कियारा कहां है?"

    दूसरे उन्हें 'विनम्र' और 'डाउन-टू-अर्थ' कहते देखे गए। हाल ही में कियारा शाहिद कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में नजर आई थीं। उनके कथित रोमांस के बारे में बहुत कुछ पता चला था।

    करण और शाहिद ने पुष्टि की कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शाहिद ने यह भी खुलासा किया कि वे इस साल के अंत तक अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Siddharth Malhotra was seen with his mother, reached Lalbaugcha Raja for darshan! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X