For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Trailer मरजावां: सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार एक्शन, रितेश देशमुख बने रावण, मसालेदार है ये फिल्म

    |
    Marjaavaan Trailer Reaction: Tara Sutaria | Riteish Deshmukh | Sidharth Malhotra | FilmiBeat

    पांच साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म एक विलेन की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी एक बार फिर एक्शन के साथ आ गई है। जहां पर आपको जबरदस्त एक्शन के साथ दमदार डॅायलॅाग की भरमार सुनने को मिलेगी। प्यार और नफरत की लड़ाई है मरजावां। जबरिया जोड़ी के बाद सिद्धार्थ फिर से रोमांस की कहानी लेकर आए हैं।

    जहां पर अपने प्यार को पाने के लिए वह सारी हदें पार करने के लिए तैयार है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब होती है रावण रितेश देशमुख के किरदार की एंट्री। रितेश पहली बार इस फिल्म के लिए छोटे कद के किरदार में दिखाई देंगे। निर्देशक मिलाप झावेरी ने मरजावां को एक बॅालीवुड मसालेदार फिल्म की तरह परोसा है।

    जहां पर रोमांस के साथ एक्शन और भारी भरकम डायलॅाग से ये फिल्म पूरी तरह से सजी हुई है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया व रकुलप्रीत सिंह भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म की कहानी मिलाप झावेरी ने लिखी है।

    जिसे उन्होंने प्यार और नफरत की जंग के बीच पिरोया है। तारा सुतारिया के साथ सिद्धार्थ जोड़ी स्क्रीन पर फ्रेश दिखाई पड़ रही है। तारा इस फिल्म में ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो बोल नहीं सकती है।

    ड्राइव में न्यूड सीन में दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत- जैकलीन, अकेले में देखिए ये फिल्म !ड्राइव में न्यूड सीन में दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत- जैकलीन, अकेले में देखिए ये फिल्म !

    फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज रितेश देशमुख का किरदार है। एक विलेन की तरह फिर से वह दर्शकों को अपने खतरनाक विलेन अंदाज से सरप्राइज करते हुए नजर आ रहे हैं। मरजावां 8 नवंबर को रिलीज होगी। यहां देखिए इसका ट्रेलर

    English summary
    siddharth malhotra and riteish deshmukh marjaavaan trailer full on action, Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X