For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shahrukh Khan's Pathaan: एक्शन सीन्स पर सिद्धार्थ आनंद ने किया रिवील, बताया 8 देशों में क्यों हुई शूटिंग!

    |

    Siddharth Anand on Pathaan action: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म से जुड़े कई खास सामने आ रही हैं। वहीं, अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के लोकेशंस और एक्शन सीक्वेंस पर खुलकर बात की है।

    सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि पठान के शानदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए वो 8 देशों में गये थे। उन्होंने कहा कि, उनकी टीम दर्शकों को पठान के साथ ऐसा दृश्य देना चाहती थी जैसा पहले कभी नहीं देखा गया हो।

    आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद दर्शकों के लिए पठान को भारत का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन शो बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें, यश राज फिल्म्स की पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का भाग है। जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में हैं। 25 जनवरी, 2023 को पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    फ्रेडी फिल्म रिव्यूफ्रेडी फिल्म रिव्यू

    इन देशों में हुई है शूटिंग

    इन देशों में हुई है शूटिंग

    इस विजुअली एक्स्ट्रावैगेंट फिल्म को दुनिया के 8 देशों में शूट किया गया है ताकि एक ऐसे स्तर को हासिल किया जा सके जिसे बड़े पर्दे पर कभी नहीं देखा गया। टीम ने स्पेन, संयुक्त अरब अमीरात, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में शूटिंग की है।

    बड़ी भूमिका निभाती है लोकेशन

    बड़ी भूमिका निभाती है लोकेशन

    सिद्धार्थ कहते हैं, "लोकेशन हमेशा मेरी फिल्मों में एक बड़ी भूमिका निभाती आ रही हैं और ये पठान के लिए और भी महत्वपूर्ण हो गयी क्योंकि हम दर्शकों के लिए एक ऐसा एक्शन दृश्य पेश करना चाहते थे जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो। दृश्यों में उस स्तर को हासिल करने के लिए हम फिल्म और उसके भव्य एक्शन दृश्यों को शूट करने के लिए 8 देशों में गए! "

    दो साल की है तैयारी

    दो साल की है तैयारी

    वह आगे कहते हैं, "हम इस बात को लेकर स्पष्ट थे कि पठान का प्रत्येक दृश्य बेहद रोमांचक होना चाहिए और हम इसे हासिल करने के लिए ध्यानपूर्वक योजना बना रहे थे। मुझे याद है कि पठान के प्री-प्रोडक्शन में करीब दो साल का समय लगा था क्योंकि हम पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहते थे कि हम भारत में एक्शन के स्तर को बढ़ाने का प्रयास करने जा रहे हैं।"

    सबसे सुंदर लोकेशंस में शूटिंग

    सबसे सुंदर लोकेशंस में शूटिंग

    सिद्धार्थ कहते हैं, "हमने दुनिया के कुछ सबसे एकांत और सबसे सुंदर लोकेशंस में शूटिंग की है, जिसने हमें एक ऐसा दृश्य अनुभव बनाने में मदद की है जो असाधारण है। मुझे बस उम्मीद है कि जब पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो दर्शकों को सिनेमा मे एक इतिहास बनाने का हमारा प्रयास पसंद आएगा।"

    English summary
    Siddharth Anand talks about Shahrukh Khan starrer Pathaan locations and action sequences. He reveals why he shot the film in 8 countries.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X