For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पठान के ट्रेलर से पहले सिद्धार्थ आनंद का जबरदस्त प्लान, शाहरुख खान की फिल्म अब होगी सुपरहिट!

    By Filmibeat Desk
    |

    सिद्धार्थ आनंद ने जानकारी दी कि, फ़िल्म-मेकर्स 'पठान' फ़िल्म के गानों को पहले रिलीज करके किस तरह इसकी कहानी के बारे में लोगों की उत्सुकता बनाए रखना चाहते हैं। वे कहते हैं: 'हम फ़िल्म के थिएट्रिकल ट्रेलर से पहले इसके गाने रिलीज़ करेंगे!' आदित्य चोपड़ा और जाने-माने डायरेक्टर, सिद्धार्थ आनंद फ़िल्म 'पठान' को भारत के सबसे बड़े एक्शन शो के तौर पर पेश करना चाहते हैं!

    यश राज फ़िल्म्स की जबरदस्त एक्शन से भरी बेमिसाल फ़िल्म 'पठान' आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।

    Shahrukh Khan की इस फिल्म ने पूरे किए रिलीज के 19 साल, अनदेखी तस्वीरें देख उछल पड़ेगे फैंस!Shahrukh Khan की इस फिल्म ने पूरे किए रिलीज के 19 साल, अनदेखी तस्वीरें देख उछल पड़ेगे फैंस!

    पठान के टीज़र ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, क्योंकि लोग दीवानों की तरह 4 साल बाद शाहरुख़ की सिनेमा में वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। फ़िल्म-मेकर्स वादा कर रहे हैं कि इस फ़िल्म के एक्शन सीन वाकई बेमिसाल हैं, साथ ही दीपिका पादुकोण भी ऐसे दिलकश अवतार में दिखाई देंगी जैसा दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

    अच्छाई और बुराई के बीच की जंग भी दिखाई गई है

    अच्छाई और बुराई के बीच की जंग भी दिखाई गई है

    इसके अलावा, फ़िल्म में अच्छाई और बुराई के बीच की जंग भी दिखाई गई है, जिसमें भारत को बचाने के लिए शाहरुख़ और जॉन अब्राहम एक-दूसरे से मुकाबला करते हुए नज़र आने वाले हैं! हमें पक्की ख़बर मिली है कि फ़िल्म-मेकर्स 'पठान' की कहानी से जुड़ी हर जानकारी को पूरी तरह महफ़ूज़ रखना चाहते हैं ताकि लोगों के बीच इसके बारे में जानने की इच्छा बनी रहे और इस फ़िल्म को लेकर पहले से ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाए जुनून को और बढ़ाया जा सके।

    पठान का मार्केटिंग कैंपेन

    पठान का मार्केटिंग कैंपेन

    इसलिए, पठान के मार्केटिंग कैंपेन में सबसे पहले 'पठान' के दो शानदार गाने रिलीज़ किए जाएंगे और इसके बाद जनवरी में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ होगा! सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, "पठान में दो गाने सचमुच बेहद शानदार हैं।

    चार्टबस्टर एंथम

    चार्टबस्टर एंथम

    खुशकिस्मती से ये दोनों गाने इतने बेहतरीन है कि, इनके साल के चार्टबस्टर एंथम में शामिल होने की पूरी संभावना है। इसलिए, हमने सोचा कि फ़िल्म रिलीज होने से पहले लोगों को गानों का आनंद लेने के लिए भरपूर समय दिया जाए।"

    थिएट्रिकल ट्रेलर से पहले गाने

    थिएट्रिकल ट्रेलर से पहले गाने

    वे कहते हैं, "खास तौर पर दिसंबर का महीना, दुनिया भर के लोगों के लिए पार्टी करने और छुट्टियां बिताने का समय होता है। इसलिए हम फ़िल्म के थिएट्रिकल ट्रेलर से पहले इसके गाने रिलीज़ करेंगे।

    पठान के गीतों पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए

    पठान के गीतों पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए

    यह 'पठान' फ़िल्म के प्लॉट को पूरी तरह महफ़ूज़ रखने की हमारी योजना का एक हिस्सा है और हम रिलीज के समय तक ऐसा करने की पूरी कोशिश करेंगे। तो पठान के गीतों पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए।" फ़िल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के लिए तैयार है!

    English summary
    Bollywood Filmmaker Siddharth Anand all set to release Pathaan song before Trailer release! Fans waiting for the release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X