For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'खो गए हम कहां' की शूटिंग की खत्म, पोस्ट के जरिए दिया सबको धन्यवाद

    By Filmibeat Desk
    |

    सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने डेब्यू से ही अपनी वाइब्रेंट फिल्मोग्राफी में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को चौंकाया हैं। अपनी लास्ट रिलीज गहराइयां में ज़ैन के किरादार में अपनी करिश्माई उपस्थिति के साथ जनता की सांसों में गहराइ से उतरने के बाद, सिद्धांत ने अब अपनी अगली फिल्म खो गए हम कहां की शूटिंग पूरी कर ली हैं। हाल में सिद्धांत ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी क्यूट सी स्माइल के साथ अपने को-स्टार्स अनन्या पांडे और आदर्श गौरव को हग करते दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा, "एंड इट्स अ रैप!

    पड़ोसी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे सलमान खान, पोस्ट किया था अपमानजनक वीडियो!पड़ोसी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे सलमान खान, पोस्ट किया था अपमानजनक वीडियो!

    #KhoGayeHumKahan हम यंग, क्रेजी और बेचैन थे। फन, क्यूरियस और मिलेनियल मेस। यह आपके और मेरे बारे में एक कहानी है, और हम बस ... कूल किड्स का एक बंच थे जो फिल्म बना रहा हैं। अब तक के बेस्ट फिल्ममेकिंग अनुभवों के लिए @zoieakhtar @reemakagti1 को धन्यवाद।

    @tigerbabyofficial @excelmovies. प्रशंसा करना!@arjunvarain.singh हमारे कैप्टन! मेरा भाई! हम पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। समय की अपनी ही खूबसूरती में आप मजबूत और कमजोर रहे हैं। मेरे रचनात्मक स्तंभ @yashsahai और @sapanv, यह आपके विट, वूहूस और WTFs के बिना संभव नहीं होता!

    मेरे को-स्टार्स और अब फ्रेंड्स फॉर लाइफ @ananyapanday @gouravadarsh. मैंने तुम दोनों के साथ काम करते हुए ही ग्रो किया हैं। तुम लोग बहुत अच्छे हो! और अंत में पूरी कास्ट एंड क्रू, दादा और दोस्तों के लिए धन्यवाद दोस्तों, यह सम्मान की बात थी "सिद्धांत को उनके नाम पर इतने सारे खिताब दिए गए हैं जो उन्हें इस पीढ़ी का पसंदीदा सुपरस्टार बनाते हैं।

    जहां दर्शक उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं 'खो गए हम कहां' के खत्म होने की यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक ट्रीट के रूप में आई है। सिद्धांत के फ्यूचर लाइनअप के बारे में बात करें तो वो नेक्स्ट कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर की 'फोन भूत' और 'युद्ध' में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे।

    English summary
    Bollywood Actor Siddhant Chaturvedi wraps up the shooting of 'Kho Gaye Hum Kahan', thanks everyone through the post.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X