For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धांत चतुर्वेदी को गली बॉय के लिए मिला दूसरा 'बेस्ट डेब्यू' का खिताब

    |

    सिद्धांत चतुर्वेदी की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है! अभिनेता ने गली बॉय में एमसी शेर की भूमिका में अपनी डेब्यू परफॉर्मेंस के लिए एक और पुरस्कार अपने नाम कर लिया है। साल की उम्दा खोज सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ 2019 अपने नाम कर लिया था। अभिनेता को अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेहद सरहाया गया है और अब एक अन्य पुरुस्कार के साथ उन्हें सम्मानित किया गया है।

    आमिर खान के जन्मदिन पर अजय देवगन का खुलासा- बोले 'मेरे और काजोल के लिए लकी हैं आमिर'आमिर खान के जन्मदिन पर अजय देवगन का खुलासा- बोले 'मेरे और काजोल के लिए लकी हैं आमिर'

    सिद्धांत ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में बेस्ट डेब्यू के लिए पुरस्कार जीता है और अपने सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए लिखते है, "ZeeCine Awards 2020! Best Debut Best on-screen Pair (Murad n MC Sher)

    फिल्मों की बात करें तो, सिद्धांत ने एमसी शेर के चित्रण के साथ देश भर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और युवा पीढ़ी की लड़कियों के बीच एक नेशनल क्रश बन गए है। अभिनेता ने मुराद और एमसी शेर के लिए सर्वश्रेष्ठ जोड़ी का पुरस्कार भी जीता है।

    सिद्धांत के पास बंटी और बबली 2 के साथ शुरूवात करते हुए 2020 में प्रॉजेक्ट्स की लंबी कतार है, जिसके बाद शकुन बत्रा की अगली फिल्म है जहाँ वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे।

    English summary
    Siddhant chaturvedi got second best Debut award for Gully Boy. he did very good job in Ranveer singh starrer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X