For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनन्या पांडे के नेपोटिज्म वाले बयान पर गली बॉय एक्टर ने दिया ऐसा जवाब- चौक जाएंगे आप

    |

    अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड में सेलेब्स के बच्चों को लेकर नेपोटिज्म की बात होती रहती है और इस मामले में सभी का अपना अलग नजरिया है। लेकिन इस समय एक मामला सामने आया है जहां पर अनन्या पांडे और गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी आमने सामने हैं। सिद्धांत ने अनन्या पांडे के नेपोटिज्म वाले बयान पर करारा जवाब दिया है और लोग इसके बाद से उनकी तारीफ कर रहे हैं। अनन्या पांडे ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि..

    कौन है हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्तांकोविक ? सगाई के बाद आई है चर्चा में!कौन है हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्तांकोविक ? सगाई के बाद आई है चर्चा में!

    'ये सब दिखने में काफी ग्लैमरस लगता है कि ये एक एक्टर की लड़की है और इनको सबकुछ मिल गया है। लोग जब नेपोटिज्म को लेकर मुझे कोसते हैं तो मुझे बुरा नहीं लगता क्योंकि मैं हूं चंकी पांडे की बेटी। लेकिन मेरे डैड ने भी बहुत मेहनत की है और मैने खुद उनका सफर देखा है।

    मैं खुशकिस्मत हूं कि उनकी बेटी। मेरे पिता ने भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम किया है लेकिन उनको कभी कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया है। मुझे ये लगता है कि सभी का अपना एक संघर्ष होता है।'

    इस बात को सुनकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा कि हां 'ये सही है कि सबका अपना संघर्ष होता है लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि जहां से हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से इनका स्ट्रगल शुरु होता है।' ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग सिद्धांत की तारीफ कर रहे हैं।

    English summary
    Ananya pandey speaks on Nepotism but Siddhant chaturvedi's reply shut the mouth of actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X