For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी की अगली फिल्म, रोमांटिक एक्शन थ्रिलर 'युधरा'- First Look टीजर रिलीज

    |

    फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपने अगले प्रॉजेक्ट 'युधरा' की घोषणा कर दी है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ताजा जोड़ी नज़र आएगी। यह एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है जिसका निर्देशन रवि उद्यावर करेंगे। फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होगी।

    बता दें, इस फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी। गली बॉय के बाद सिद्धांत को इस अंदाज में देखना दिलचस्प होगा।

    एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा," करने सबका गेम ओवर, आ रहा है युधरा.. "

    सिद्धांत और मालविका ने फिल्म का टीज़र भी साझा किया है। टीजर का बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर द्वारा दिया गया है जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य बड़े परियोजनाओं पर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और सिद्धांत चतुर्वेदी अपने बेहद सफल गली बॉय के बाद 'युधरा' के साथ फिर से सहयोग करेंगे। साथ ही, अभिनेता एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा हाल ही में घोषित फोन भूत में भी नज़र आएंगे जो 2021 में रिलीज़ होगी।

    'युधरा' का निर्देशन रवि उद्यावर द्वारा किया जाएगा जो इससे पहले श्रीदेवी की दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म "मॉम" का निर्देशन कर चुके हैं। यह रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी।

    बड़ी खबर- थियेटर्स में रिलीज होगी जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'रूही'- टीजर के साथ धमाकेदार घोषणाबड़ी खबर- थियेटर्स में रिलीज होगी जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'रूही'- टीजर के साथ धमाकेदार घोषणा

    English summary
    Farhan akhtar and Ritesh Sidhwani announced a new film title Yudhra, starring Siddhant Chaturvedi and Malavika Mohanan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X