For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता तिवारी की शादी से फैन्स खुश!

    |

    टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने साढ़े तीन साल से ब्वॉयफ्रैंड रहे अभिनव कोहली के साथ सात फेरे लिये हैं। श्वेता तिवारी की शादी और शादी की सभी रस्में चाहे वो मेंहदी हो या संगीत सभी कुछ बड़े हीधूमधाम से मुंबई में आयोजित हुआ। श्वेता तिवारी ने सबसे पहले 18 साल की उम्र में एक्टर और फिल्म निर्माता राजा चौधरी के साथ शादी की थी लेकिन शादी के कुछ सालों केबाद श्वेता और उनके पति के बीच अनबन की खबरें मीडिया में जोर पकड़ने लगीं। फिर आखिरकार श्वेता तिवारी ने तंग आकर राजा चौधरी को छोड़ने का फैसला कर लिया और कुछ साल पहले ही दोनों अलग हो गये।

    See Photos- श्‍वेता तिवारी की शादी में जमकर नाची उनकी बेटी

    श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की एक बेटी भी है जिसका नाम है पलक। पलक अपनी मां की दूसरी शादी को लेकर काफी उत्साहित थीं। पलक ने श्वेता केसंगीत में जमकर डांस किया और रौनक बढ़ा़ दी। इसके अलावा श्वेता की शादी में भी पलक काफी खुश नज़र आईं। शादी केहर एक फंक्शन के दौरान श्वेता और पलक एक दूसरे की मां कम और दोस्त जैसी ज्यादा दिखीं। पलक का हर एक इवेंट में आगे बढ़कर भाग लेना और अपनी मां की खुशियों में खुद भी खुश होना वाकई लोगों के लिए किसी मिसाल सेकमनहीं था। श्वेता तिवारी पिछले साढ़े़तीन साल से अभिनव कोहली से प्यार करती थीं। अभिनव बहुत पहले ही श्वेता के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन श्वेता को थोड़ा वक्त चाहिए था।

    आखिरकार श्वेता की ना ना के बाद अभिनव ने उनसे शादी के लिए हां करवा ही ली और 13 जुलाई को श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी हो गयी। इस शादी केदौरान कई बड़े टीवी एक्टरऔर बॉलीवुड सेजुड़े कुछ लोग भीशामिलहुए। मनोज तिवारी ने श्वेता के संगीतमें अपने परफॉर्मेंस से धूम मचा दी। आइये जानते हैं कि श्वेता की शादी पर उनके फैन्स का क्या रिएक्शन है।

    श्वेता ने बिल्कुल ठीक किया

    श्वेता ने बिल्कुल ठीक किया

    श्वेता तिवारी के एक फैन जो कि उनके सीरियल कसौटी जिंदगी के वक्त से श्वेता को काफी पसंद करते आ रहे हैं अमित का कहना है कि श्वेता ने दूसरी शादी करके बहुत अच्छा किया है। अमित का कहना है कि श्वेता को एक अच्छी जिंदगी जीने का पूरा हक है। लोगों से गलतियां हो जाती हैं लेकिन जीवन भर उन गलतियों का बोझ लेकर नहीं जीना चाहिए।

    श्वेता की शादी से हम बहुत खुश ये बहुत खुशी भरा लम्हा है

    श्वेता की शादी से हम बहुत खुश ये बहुत खुशी भरा लम्हा है

    श्वेता तिवारी के फैन्स का ये भी कहना है कि श्वेता की शादी से उन्हें बहुत खुशी हुई है। राहुल का कहना है कि श्वेता की शादी ऐसी है जैसे हमारे परिवार में किसी की शादी हो। हमारे घर में उनका सीरियल बहुत देखा जाता था और पसंद किया जाता था। वो हमारे परिवार का एक हिस्सा बन गयी थी। भगवान उन्हे खुश रखें।

    श्वेता को दुनिया भर की खुशियां मिलें

    श्वेता को दुनिया भर की खुशियां मिलें

    अमृता का कहना है कि श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सहा है। भगवान करे कि अब उन्हें एक अच्छी और खुशी भरी जिंदगी मिले। श्वेता एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर और उससे भी ज्यादा एक बेहतरीन इंसान हैं। उन्हे पूरा हक है अपने हिस्से की खुशी जीने का।

    श्वेता के लिये यही है कसौटी जिंदगी की

    श्वेता के लिये यही है कसौटी जिंदगी की

    श्वेता तिवारी के सीरियल कसौटी जिंदगी की बहुत बड़ी फैन सोना का कहना है कि श्वेता तिवारी के लिए शायद यही कसौटी जिदंगी की हो। जैसे इस सीरियल में श्वेता ने काफी मुश्किल कसौटियां पार की थीं वैसे ही रियल लाइफमें भी श्वेता को कुछ कसौटिंयां पार करने पड़ रही हैं। उम्मीद है कि श्वेता रियल लाइफ में भी उतनी ही समझदार होंगी जितनी वो सीरियल में थीं।

    श्वेता तिवारी को सोशल नेटवर्किस साइट पर भी मिल रही हैं बधाइयां

    श्वेता तिवारी को सोशल नेटवर्किस साइट पर भी मिल रही हैं बधाइयां

    आजकल चाहे कोई भी मोका हो लोग सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये अपनी खुशी व्यक्त करना नहीं भूलते। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर भी श्वेता की शादी को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। सभी ने ट्विटर के जरिये भी श्वेता को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

    English summary
    Shweta Tiwari recently got married to her boy friend Abhinav Kohli. Shweta Tiwari earlier was married to Raja Chaudhry but after few years Raja and Sgweta broke up their marriage and got separated. Shweta Tiwari's daughter Palak was very happy during the Shweta's marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X