For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मेरे भाई के नाम पर नफरत मत फैलाओ', ट्वीट कर बोलीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति!

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार सोशल मीडिया पर किसी ना किसी तरह की बातें या ट्रेंड देखने को मिलते रहे हैँ। इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि उनके नाम पर काफी राजनीति भी होती रही है। लेकिन फैंस अक्सर उनको याद करते हैं और अपनी बात कहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत परिवार की तरफ से भी उनको लेकर अक्सर पोस्ट सामने आते हैं। इस वक्त सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का एक पोस्ट सामने आया है जिसमें वो अपने भाई को लेकर एक गुजारिश करतीं दिख रहीं हैं।

    उन्होने सुशांत के नाम पर किसी भी तरह के एजेंडे को ना चलाने की गुजारिश की है। श्वेता लिखती हैं.. ''कभी भी मेरे भाई के नाम का इस्तेमाल नफरत, नकारात्मकता फैलाने या अपने व्यक्तिगत एजेंडे को पूरा करने के लिए न करें। वह लव एंड लाइट के लिए खड़ा था और कुछ नहीं। #सुशांत इस लव।''

    Rambha Car Accident- अभिनेत्री रंभा की कार का कनाडा में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती है बेटी!Rambha Car Accident- अभिनेत्री रंभा की कार का कनाडा में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती है बेटी!

    उन्होने सुशांत के व्यक्तित्व की परिभाषा इस ट्वीट में बताई है और इस तरह से गुजारिश की है। बता दें कि सुशांत के परिवर में श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी बात कहती हैं।

    कुछ समय पहले श्वेता ने सुशांत को याद करते हुए एक तस्वीर अपलोड की थी। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा था, "वह कितना प्यारा लग रहा है! लव यू फॉरएवर #MyHandsomeBrother।"

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म-

    सुशांत ने अपने करियर में कई दमदार फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा लोगों के दिल से कभी नहीं उतरेगी। उसका एक कारण ये भी है कि दर्द में उन्होने पूरी फिल्म शूट की है और जब आप फिल्म देखेंगे तो खुद को उनसे जोड़ लेंगे। सुशांत के फैंस के लिए उनका जाना किसी डरावने सपने जैसा था।

    जन्मदिन में दिखती है धूम-

    भले ही सुशांत हमारे बीच ना हों लेकिन उनका जन्मदिन फैंस के द्वारा काफी धूमधाम से मनाया जाता है। इस दौरान उनके कई फैंस पूजा भी रखवाते हैं। टीवी से फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत की फैन फॉलोविंग आज भी काफी शानदार है। फैंस के दिलों में वो जिंदा रहेंगे।

    English summary
    Shweta Singh Kirti says do not use Sushant Singh Rajput name for hatred! Her tweet goes viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X