For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता मेनन ने वापस ली कंपलेन, कॉंग्रेस सांसद ने मांगी माफी!

    |

    कॉंग्रेस सांसद पीतांबरा कुरुप ने एक्ट्रेस श्वेता मेनन से माफी मांगी और आखिरकार श्वेता मेनन ने कॉंग्रेस सांसद के खिलाफ दर्ज की गयी अपनी कंपलेन वापल ले ली। श्वेता मेनन ने एक ईमेल के जरिये इस खबर को पब्लिक को बताया और कहा कि उन्होंने फैसला किया है कि वो कॉंग्रेस सांसद पीतांबरा कुरुप के खिलाफ की गयी कंपलेन वापस ले रही हैं क्योंकि उन्होंने श्वेता से माफी मांगी है। श्वेता मेनन ने रविवार को सुबह ही कॉंग्रेस सांसद के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया था लेकिन रात के करीब आठ बजे ही उन्होंने इस कंपलेन को वापल ले लिया।

    श्वेता मेनन ने कंपलेन की थी कि कोल्लम में शुक्रवार को आयोजित हुई ट्रॉफी बोट रेस के दौरान लोकसभा सांसद कुरुप और एक अन्य व्यक्ति ने उनके साथ छेड़खानी की थी। श्वेता मेनन ने के पति श्रीवालसन मेनन ने कहा कि कुछ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उन्हें सलाह दी ती कि मुख्यमंत्री ओमन चंडी जी से इस बारे में शिकायत करनी चाहिए। दूसरी तरफ कुरुप जी का कहना ता कि ये सच नहीं है। उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज में जो व्यक्ति नज़र आ रहा है वो कुरुप जी नहीं हैं। बल्कि कोई और ही व्यक्ति है।

    श्वेता ने कहा कि वो इस फंक्शन में कलेक्टर साहब की स्पेशल गेस्ट थीं लेकिन उन्हें उचित सुरक्षा नहीं मुहैय्या नहीं कराई गयी। वो पूरे फंक्शन के दौरान काफी अनकंफरटेबल थीं। लेकिन वो पूरे फंक्शन के दौरान चुप थीं क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि फंक्शन खराब हो। फंक्शन के बाद श्वेता ने कलेक्टर से इस बारे में शिकायत की थी। लेकिन कलेक्टर ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि श्वेता ने उनसे ऐसी कोई शिकायत नहीं की थी। उसके बाद केरला के मुख्यमंत्री से भी श्वेता ने ये शिकायत की। पुलिस ने इस केस की तफ्तीश की और सांसद कुरुप के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया। लेकिन श्वेता ने जो कि बैंगलोर में किसी फंक्शन को अटेंड करने गयी थीं ने ईमेल के जरिये कहा कि व अपनी कंपलेन वापस ले रही हैं। और ये उनका अपना फैसला है किसी ने उनपर दबाव नहीं डाला है।

    English summary
    Shweta Menon withdraws her complaint against the MP N Peethambara Kurup. She made the news public by sending an email to all stating that she has finally decided to withdraw the complaint as the MP had said sorry to her in public.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X