For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बच्चन परिवार की दीवाली एकदम धमाकेदार, इस खास सदस्य की नामौजूदगी ने चौंकाया

    |

    इस साल दीवाली की धूम बॉलीवुड में काफी जोरदार तरीके से नजर आई और हर परिवार ने इसको जमकर एंजॉय किया। एक ओर जहां सलमान खान के परिवार ने अर्पिता के घर जाकर दीवाली की खुशी को दोगुना कर दिया तो वहीं बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित परिवार बच्चन परिवार भी इससे कैसे अछूता रह सकता था। बता दें कि जलसा से तरह की तस्वीरें सामने आईं है वो काफी ज्यादा खूबसूरत है और लोग इसको काफी शेयर कर रहें है।

    प्रेगनेंट हैं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला, 2 साल बाद खोला था शादी का राज प्रेगनेंट हैं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला, 2 साल बाद खोला था शादी का राज

    गौरतलब है कि इन तस्वीरों जो मिसिंग था वो थी श्वेता बच्चन जो कि हर मौके पर परिवार के साथ नजर आती है। लोगों का ऐसा मानना है कि अगर वो भी इन तस्वीरों का हिस्सा बनती तो ये कंपलीट पारिवारिक तस्वीर बन जाती।

    इस मौके पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने काफी मजे किए। एक तस्वीर में नजर आ रहा है कि सबने मिलकर फुलझड़ियां भी जलाईं और पूजा पाठ भी किया।

    बता दें कि अमिताभ बच्चन के लिए ये दीवाली कुछ ज्यादा ही खास है क्योंकि उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी और लोग इसको काफी ज्यादा पसंद कर रहें है।

    हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म उतनी कमाई नहीं कर पाएगी जितनी की उम्मीद थी। फिलहाल आप देखिए जलसा की ये शानदार तस्वीरें।

    English summary
    Amitabh bachchan family celebrate diwali in Jalsa like very nicely. here is one starnge things looks that Shweta bachchan was missing in the photos.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X