For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुद्ध देसी रोमांस में परिणिती-सुशांत के 27 किस!

    |

    परिणिती चोपडा़ और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में काफी कुछ ऐसा दिखेगा आपको जो कि बिल्कुल भी देसी नहीं है। पहले तो फिल्म ही लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है जो कि देसी लोगों को कभी नहीं भाता और दूसरी तरफ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और परिणिती चोपडा़ को पूरे 27 बार किस करते दिखाया गया है जो कि देसी लोगों को शायद और भी ज्यादा मॉर्डन लगे। फिल्म में परिणिती चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत लिव इन पार्टनर्स बने हैं लेकिन वहीं परिणिती चोपडा़ और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कई इंटिमेट सीन्स भी शूट किये गये हैं। लेकिन जब परिणिती से हमने इन हॉट सीन्स के बारे में पूछा तो परिणिती ने कहा कि प्लीज चीप शब्दों का प्रयोग ना करें।

    यूं तो फिल्म का नाम शुद्ध देसी रोमांस है लेकिन फिल्म में कुछ भी शुद्ध या देसी नहीं नज़र आ रहा है। परिणिती चोपडा़ ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार ये लिखा कि वो कभी भी अंग प्रदर्शन के जरिये सफलता की ऊंचाई पर नहीं पहुंचाना चाहेंगे लेकिन शायद वो बोल्डनेस दिखा कर जरुर ऐसा करने की कोशिश में हैं। क्योंकि आजकल वैसे भी परिणिती की एक बोल्ड एक्ट्रेस की इमेज बन चुकी है। परिणिती चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान हॉय और बाथरुम सीन्स को चीप शब्द कहते हुए कहा कि आप लोग इस तरह के चीप शब्दों का यूज ना करें तो अच्छा होगा। ये सुनने में बहुत ही घटिया लगते हैं।

    वैसे शुद्ध देसी रोमांस में भले ही कुछ भी शुद्ध ना हो लेकिन फिर भी फिल्म के नाम को सुनकर यूं ही लगता है कि शायद फिल्म में कुछ ना कुछ देसीपन जरुर डाला गया होगा क्योंकि अक्सर फिल्म का नाम और फिल्म के अंदर का मटिरियल अलग होता है। वैसे भी परिणिती हैं तो फिल्म में बोल्डनेस तो होनी ही है।

    शुद्ध देसी रोमांस की थीम पसंद आई

    शुद्ध देसी रोमांस की थीम पसंद आई

    मुझे शुद्ध देसी रोमांस की स्क्रिप्ट और फिल्म की थीम इतनी पसंद आई कि मैंने शुद्ध देसी रोमांस फिल्म को करने के लिए हां कर दी। शुद्ध देसी रोमांस में अपने किरदार के बारे में बाकियों की तरह ये नहीं कहूंगी कि ये काफी हटकर था या फिर अभी तक निभाए गये सभी किरदारों से अलग था। जैसा कि लोग कहते हैं कि मैं बहुत तेज और बबली लड़की हूं लेकिन फिल्म में मेरा किरदार ऐसा बिल्कुल नहीं है।

    डबल स्टैंडर्ड रखते हैं लोग

    डबल स्टैंडर्ड रखते हैं लोग

    इंडिया में लोग बहुत ही डबल स्टैंडर्ड रखते हैं। अगर मैं दिन में किसी से मिलूं तो सही और अगर रात को मिलूं तो मैं कुछ गलत कर रही हूं। अरे लोग तो दिन भी सेक्स करते ही हैं ना। मुझे लगता है कि इंडिया में लोग बहुत ही डबल सोच रखते हैं। ये तो हर किसी की अपनी सोच है और उनका फैसला है। और सेक्स का मैरिज सर्टिफिकेट से क्या लेना देना।

    सुशांत ने नहीं छुपाया अंकिता से किस

    सुशांत ने नहीं छुपाया अंकिता से किस

    सुशांत ने कहा कि काश कि मैं ऐसा कर पाता। लेकिन मैंने अंकिता से कुछ भी नहीं छुपाया। उसे मेरे और परिणिती के रोमांस के बारे में सबकुछ पता था। पहले से ही। उससे मैं सबकुछ शेयर करता हूं।

    मैं सोसाइटी के लिए नहीं जीती

    मैं सोसाइटी के लिए नहीं जीती

    मैं सोसाइटी के लिए नहीं जीती। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सोसाइटी मेरे बारे में क्या सोच रही है। मैं कुछ भी गैरकानूनी नहीं कर रही हूं मैं वो कर रही हूं जो कि मेरा दिल चाहता है। मैं एक लड़के से प्यार करती हूं और उसके साथ रहना चाहती हूं। इसमें कुछ गलत नहीं है।

    शुद्ध देसी रोमासं है रोजमर्रा का रोमास

    शुद्ध देसी रोमासं है रोजमर्रा का रोमास

    मेरे हिसाब से शुद्ध देसी रोमांस का मतलब है रोज मर्रा का रोमांस। ऐसा नहीं है कि लड़का आ रहा है और आपको गुलाब दे रहा है गाने गा रहा हैा ऐसा डेली रुटीन में नहीं होता है। मेरे डैड भी ऐसे ही हैं जो कि रियल रोमांस करते हैं। उन्होंने आज तक मेरी मां को आई लव यू नहीं बोला। वो रियल रोमांस करते हैं।

    English summary
    Shuddh Desi Romance will have 27 kissing scenes between Parineeti Chopra Sushant and Vani and Sushant. Sushant singh says he did not hide about the kissing scenes with Parineeti to his girlfriend Ankita Lokhande.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X