For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिव्यू- गंभीर विषय पर बनी कॉमेडी फिल्म बनेगी आयुष्मान खुराना की अगली सुपरहिट!

    By Varsha Verma
    |

    एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर मस्त फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि पिछली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' जैसी ही ये भी एंटरनेटिंग होने वाली है। आयुष्मान की 'ही' फिल्म कहना गलत होगा क्योंकि जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव का फिल्म में काफी योगदान देखने को मिला है। आइए आपको बताते हैं 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म का हिंदी रिव्यू।

    लव आज कल ट्रेलर रिव्यू- इम्तियाज अली ने इस बार फैंस को किया कंफ्यूज, सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री हिटलव आज कल ट्रेलर रिव्यू- इम्तियाज अली ने इस बार फैंस को किया कंफ्यूज, सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री हिट

    फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के गे होने से होती है। फिल्म में जितेंद्र कुमार और आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी देखने को मिलती है। जी हां, दो लड़को की प्रेम कहानी यानी समलैंगिक संबंध जैसे विषय को उठाती है। होमोसेक्सुअलिटी जैसे गंभीर विषय को कॉमेडी तड़के के साथ उठाने का फिल्ममेकर्स ने साहस किया है।

    दर्शकों इससे पहले भी समलैंगिक विषय पर कई वेब सीरीज और फिल्में देख चुके हैं। लेकिन इस फिल्म ने हंसी मजाक करते हुए इस बड़े विषय के साथ खेलने का प्रयास किया। ट्रेलर देखकर तो लगता है कि फिल्ममेकर इस प्रयास में सफल भी हुए हैं।

    आयुषमान खुराना और जितेंद्र कुमार ने किया तारीफ वाला काम

    आयुषमान खुराना और जितेंद्र कुमार ने किया तारीफ वाला काम

    आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर अपनी तारीफ करने वाला काम किया है। 'दम लगा के हईशा', 'ड्रीम गर्ल', 'बधाई हो' जैसा किरदार एक बार फिर फिल्म में देखने को मिला है। इस फिल्म के जरिए उनकी कॉमेडी वाली कला खूब निखरकर सामने आई है। खैर दर्शकों को आयुष्मान के साथ साथ जितेंद्र की एक्टिंग और स्टाइल काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने पसंद आने वाला काम भी किया है।

    नीना गुप्ता और गजराज राव

    नीना गुप्ता और गजराज राव

    नीना गुप्ता को एक्टिंग की क्वीन माना जाता है। सीरियस विषय हो या कॉमेडी दोनों ही तरह के सब्जेक्ट में वह फिट बैठती हैं। दर्शकों को वह काफी पसंद आती हैं। वहीं गजराज राव ने जबरदस्त एक्टिंग की है। उनपर कॉमेडी वाला स्टाइल एकदम फिट बैठता है। वह अपने पंच काफी बखूबी डिलीवर करते हैं जिससे उन संवाद में मानो जान पड़ जाती हैं।

    जबरदस्त पंच लेकिन डबलमीनिंग छाप

    जबरदस्त पंच लेकिन डबलमीनिंग छाप

    फिल्म के ट्रेलर में जितने डायलॉग सुनने को मिले हैं वह जबरदस्त मालूम पड़ते हैं। जितेंद्र कुमार के सवांद हो या गिरिश राव के, सभी को सुन आपकी हंसी छूट जाएगी। लेकिन फिल्म के संवादो में डबलमीनिंग वाक्यों का इस्तेमाल किया गया है जोकि शायद कुछ लोगों न पसंद आए।

    'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी

    'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी

    फिल्म की कहानी हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि ये समलैंगिक विषय पर आधारित है। जिसमें दो गे की प्रेम कहानी को मजेदार तरीके से लेकिन गंभीरता और भावनाओं के साथ प्रस्तुत किया गया है।

    समलैंगिक को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 पर सुनाया था जब फैसला

    समलैंगिक को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 पर सुनाया था जब फैसला

    सितंबर 2018 में सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ ने दो वयस्कों के बीच सहमति से बने समलैंगिक संबंधो को अपराध मानने वाली धारा 377 को खत्म कर दिया था। इस फिल्म से पहले फायर (शबाना आजमी-नंदिता दास) और अलीगढ़ (मनोज बाजपेयी) जैसी फिल्में बन चुकी हैं। पहला मौक

    English summary
    Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer Review: Ayushman khurana films based on homosexuality
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X