For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड में 'इम्तियाज' करता है ड्रग्स की सप्लाई, सुशांत के पैसे से बहने खरीदती थीं महंगे गहने !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत के साथ 14 जून को क्या हुआ, ये मामला अब एक तरफ होता चला जा रहा है। रिया चक्रवर्ती के डिलीट किए गए चैट सामने आने के बाद अब केवल इसकी चर्चा हो रही है कि क्या सुशांत भी ड्रग्स लेते थे। कौन है जो बॅालीवुड में आराम से ड्रग्स फैलाता नजर आ रहा है।

    इस पूरे मामले को लेकर सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील आशोक साराओगी ने बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि आशोक बीते कई दिनों से सुशांत केस को लेकर कई खुलासे करते हुए सुशांत की बहनों पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। साथ ही वह ये भी बता रहे हैं कि श्रुति मोदी इस पूरे मामले में केवल फंस गई हैं उनका कोई भी दोष नहीं है।

    आशोक साराओगी ने सुशांत की बहनों पर पैसा हड़पने का भी आरोप लगाया है। श्रुति मोदी की तरफ से ये भी कहा गया है कि सुशांत उनकी जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने से पहले ही ड्रग्स लिया करते थे

    सुशांत की बहनों की प्राॅपर्टी पर नजर

    सुशांत की बहनों की प्राॅपर्टी पर नजर

    वकील आशोक ने आज तक को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि सुशांत की बहनों का उन पर कंट्रोल था। वह उसकी प्राॅपर्टी हासिल करना चाहती थीं। 25 से 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए खास दिन था। सुशांत की बहनें उन्हें चंडीगढ़ लाना चाहती थीं, सुशांत के सारे स्टाफ को भी निकाल दिया था।

    प्रियंका महंगे गहने खरीदती

    प्रियंका महंगे गहने खरीदती

    उन्होंने आगे कहा कि श्रुति मोदी को भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था। सुशांत के पैसे से उनकी बहन प्रियंका महंंगे गहने खरीदती थीं। सुशांत जब अपनी बहनों के साथ होते थे तो रिया से उन्हें मिलने नहीं दिया जाता था।

    वकील का बड़ा खुलासा

    वकील का बड़ा खुलासा

    रिया चक्रवर्ती फिर भी कोशिश करके कुछ देर के लिए सुशांत से मिल लेती थीं। सुशांत के एक स्टाफ के सदस्य ने सुशांत की बहनों को कहते हुए सुना था कि सुशांत के साथ आते ही पूरी प्रापर्टी उनकी हो जाएगी।

    सुशांत को ये बात पता चल गई और फिर

    सुशांत को ये बात पता चल गई और फिर

    वकील ने ये दावा किया है कि ये बात सुशांत तक पहुंच गई। इसके बाद उन्होंने अपनी बहनों के साथ नहीं जाने का फैसला किया। उनकी बिजनेस क्लास की टिकट कैंसल कर दी गई।

    इम्तियाज खत्री का नाम आया सामने

    इम्तियाज खत्री का नाम आया सामने

    बॅालीवुड में ड्रग्स सप्लाई को लेकर भी श्रुति मोदी के वकील ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इम्तियाज खत्री नाम एक बड़ा बिल्डर इसके पीछे है। वह एक बड़े बिल्डर का बेटा है। बॅालीवुड की बड़ी पार्टियों में शामिल होता है।

    English summary
    Shruti modis lawyer said sushants sisters had an eye on actor property imtiaz supplies drugs,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X