For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डी डे में बहुत चैलेंजिंग किरदार निभा रही हैं श्रुति

    |

    मुंबई। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का कहना है कि 'डी डे' में काम करने का मौका वह हाथ से जाने नहीं देना चाहती थीं, क्योंकि यह उनकी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। हालिया प्रदर्शित फिल्म 'रमैया वस्तावैया' में एक साधारण सी लड़की का किरदार निभाने वाली 27 वर्षीया श्रुति हासन इस बात से खुश हैं कि उन्हें निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म में काम करने का मौका मिला।

    श्रुति ने कहा, "जब मुझे फिल्म का प्रस्ताव दिया गया, मैं मना नहीं कर पाई। यह मेरे लिए अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका थी। मैं खुश हूं कि मैं भी इस फिल्म का हिस्सा हूं।" श्रुति ने 2009 में फिल्म 'लक' से हिंदी फिल्मों में शुरुआत की थी। 'डी डे' में वह अभिनेता अर्जुन रामपाल की नायिका के रूप में नजर आएंगी।

    उन्होंने कहा, "फिल्म में मेरा किरदार काफी संवेदनशील है। अर्जुन रामपाल ने मेरी बहुत मदद की। वह बेहद अच्छे कलाकार और इंसान हैं।" फिल्म 'डी डे' में अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और हुमा कुरैशी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म 19 जुलाई को प्रदर्शित हो रही है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Shruti Hassan says her character in D-Day is very challenging. Shruti Hassan said that she did not want to leave this opportunity
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X