For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रुति हसन का भड़का गुस्सा कहा- ये मेरी जिंदगी है, मैंने प्लास्टिक सर्जरी की है, शर्म नहीं आती

    |

    एक्ट्रेस श्रुति हसन फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। लेकिन इस वक्त अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर वह चर्चा में आ गई हैं। श्रुति हसन अपने पिता कमल हसन की तरह हमेशा से बेबाकी से जवाब देना पसंद करती हैं।

    इस बार श्रुति ने उस मसले पर बात की है जिसे लेकर हमेशा से बॅालीवुड में एक्ट्रेस निशाने पर रहती हैं। हम बात कर रहे हैं बॅाडी शेमिंग और प्लास्टिक सर्जरी की।

    साथ ही श्रुति ने उनेक लुक्स और फिगर पर किए गए निगेटिव कमेंट पर भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब अपने इंस्टाग्राम के जरिेए दिया है। श्रुति ने ये भी कहा है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है..

    मोटे-पतले कहने पर

    मोटे-पतले कहने पर

    श्रुति ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो स्टोरी को साझा करते हुए कहा है कि मुझे लोगों की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हर बार मोटे-पतले कहने वाे कमेंट्स को नजरअंदाज करना नामुमकिन था।

    अपने हार्मोन्स पर दया करती

    अपने हार्मोन्स पर दया करती

    वह आगे कहती हैं कि ये दोनों तस्वीर तीन दिन पहले ली गई थी। ऐसी कई महिलाएं हैं जो मेरी हालत को समझ सकती हैं। कई बार ऐसा होता है कि जब मैं मेंटली और फिजिकली अपने हार्मोन्स पर दया करती हूं।

    हां, मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है

    हां, मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है

    श्रुति ने कहा कि मैं समय के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की कोशिश करती हूं। ये मेरी लाइफ है मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। यह कहते हुए मुझे शर्म नहीं आती। ना मैं इसे प्रमोट कर रही हूं और ना ही इसके खिलाफ हूं। ये बस वो है जैसा मैंने अपनी जिंदगी जीना चुना है।

    मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी लव स्टोरी

    मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी लव स्टोरी

    श्रुति ने खुद के संबंध में बताते हुए कहा कि सबसे बड़ा एहसान जो हम खुद पर और दूसरों पर कर सकते हैं वो ये हमें अपने दिमाग और शरीर के साथ हुए बदलाव को अपनाना सीखना चाहिए। प्यार बाटों और शांति से रहें। मैं खुद को प्यार करना सीख रही हूं। मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी लव स्टोरी मुझसे ही है।

    English summary
    Shruti haasan slams trollers for body shaming and reveal plastic surgery truth , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X