For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भ्रष्टाचार ही मेरी फिल्म की यूएसपी हैः श्रेया सरन

    |

    दक्षिण की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रेया सरन के अभिनय से सजी बॉलीवुड की फिल्म 'गली गली में चोर है' ज्वलंत मुद्दे भ्रष्टाचार पर आधारित है। श्रेया का मानना है कि यह एक विचारोत्जेक फिल्म है।

    श्रेया का कहना है कि यह फिल्म भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आधारित है। जब कभी भी आप फिल्म के बारे में सोचेंगे तब आप दरअसल भ्रष्टाचार के बारे में सोच रहे होंगे और यही इस फिल्म की यूएसपी है। फिल्म में भ्रष्टाचार के गंभीर मुद्दे को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया गया है।

    यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के अलावा उन्हें सोचने पर भी मजबूर करेगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी भोपाल में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी है जिसमें एक छोटी सी घटना के बाद उनके जीवन में बदलाव आ जाता है।

    घटनाओं की श्रृंखला शुरू होने के बाद इस बात का अहसास किये बगैर कि वे भ्रष्टाचार के शिकार हो रहे हैं उनके जीवन में बदलाव शुरू हो जाता है। अभिनेता अक्षय खन्ना इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं और श्रेया ने उनकी पत्नी की भूमिका अदा की है। मुग्धा गोडसे ने एक कॉल सेन्टरकर्मी की भूमिका अदा की है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म तीन फरवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

    English summary
    Popular south actress Shriya Saran, who is looking forward to her forthcoming Bollywood release 'Gali Gali Chor Hai', which deals with the burning issue of corruption, says, it is the USP of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X